Wednesday , May 22 2024
Breaking News

कांग्रेस के प्रचार अभियान में आई तेजी, आज अलवर और दौसा में रोड शो और सभा करेंगी प्रियंका

दौसा/अलवर.

देरी से ही सही लेकिन अब कांग्रेस ने प्रदेश में चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के राष्ट्रीय नेता एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं। बीकानेर लोकसभा क्षेत्र में 12 अप्रैल को राहुल गांधी की सभा के बाद अब प्रियंका गांधी प्रदेश के दौरे पर हैं। उन्होंने कल जालौर और सवाई माधोपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सभा की अब आज वे अलवर में कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव के चुनावी कार्यक्रम में शामिल होंगी। इसके बाद दोपहर 3 बजे वे दौसा के बांदीकुई में सभा को संबोधित करेंगी।

अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस के मौजूदा विधायक ललित यादव चुनाव मैदान में हैं। इनके सामने भाजपा के केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव चुनाव लड़ रहे हैं। भूपेंद्र के समर्थन में अलवर में कई बड़ी चुनावी सभाएं हो चुकी हैं। ऐसे में अब कांग्रेस की ओर से आज ललित यादव के लिए रोड शो का कार्यक्रम होगा। आज दोपहर 1 जेल सर्कल से यह रोड शो शुरू होगा, जिसमें प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी। साथ ही पूर्व सीएम अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी इस रोड शो में मौजूद रहेंगे।

तीन बजे दौसा में होगी चुनावी सभा
कांग्रेस के वर्तमान विधायक मुरारीलाल मीणा दौसा से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। मुरारीलाल एक मजबूत नेता के तौर पर जाने जाते हैं और पूर्व में गहलोत सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। जिले के बांदीकुई में दोपहर 3 बजे मुरारीलाल मीणा के समर्थन में प्रियंका गांधी चुनावी सभा को संबोधित करेंगी।

About rishi pandit

Check Also

लुटेरी दुल्हन को महाराष्ट्र से गिरफ्तार करके लाई पुलिस, अजमेर से सोने के जेवर और नकदी लेकर हुई थी फरार

अजमेर. पुलिस ने शादी के नाम पर लाखों रुपये व सोने के जेवर चुराने वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *