Sunday , April 28 2024
Breaking News

MP: सीने में हुआ दर्द तो अकेले अस्पताल पहुंचा 32 वर्षीय युवक, 15 मिनट बाद मौत

Madhya pradesh indore indore news 32 year old youth reached hospital alone due to chest pain died after 15 minutes: digi desk/BHN/इंदौर/ शहर में युवाओं में हार्ट अटैक की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। यह काफी चिंताजनक भी है। महूनाका क्षेत्र के समाजवादी इंदिरा नगर में रहने वाले 32 वर्षीय युवक की बुधवार रात सीने में दर्द होने के बाद अचानक मौत हो गई।

स्वजन ने बताया कि रवींद्र पुत्र जीवनलाल श्रीवास बुधवार शाम को अपने स्टूडियो में बैठा हुआ था। तभी अचानक उसके सीने में दर्द उठा। इसके बाद वह खुद बाइक चलाकर नजदीकी अस्पताल में पहुंचा। यहां डाक्टर ने उसे एक इंजेक्शन लगाया और कुछ देर बैठने के लिए कहा। 15 मिनट बैठने के बाद अचानक उसके सीने में फिर तेज दर्द हुआ। इसके बाद वह उठ नहीं पाया। शंका है कि हार्ट अटैक के कारण ही रवींद्र की मौत हुई है। हमें अस्पताल से फोन आया, उसके बाद मौत की खबर मिली। बता दें कि रवींद्र फोटोग्राफी करता था।

बदलती जीवनशैली और खानपान के कारण बढ़ रहे मामले
ह्रदय रोग विशेषज्ञ डा. राकेश जैन ने बताया कि युवाओं में बदलती जीवनशैली और खानपान के कारण हार्ट अटैक के मामले बढ़ रहे हैं। युवाओं ने आजकल व्यायाम करना भी काफी कम कर दिया है। इसके कारण इस तरह की घटनाएं हो रही हैं।

About rishi pandit

Check Also

सिंधिया शिवपुरी में बोले- 65 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया, 10 साल में मोदी ने तस्वीर बदल दी

 शिवपुरी केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *