Thursday , April 25 2024
Breaking News

BJP MP का दावा, इसी माह गिर जाएगी ममता सरकार, संपर्क में हैं 62 TMC MLA

West Bengal :kolkata/ नए साल के शुरू में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव होने हैं और इसके लिए माहौल बन चुका है। इस बार भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंकने के मूड में है। उसने अपनी तैयारी पुख्ता कर ली है। इस बीच, भाजपा सांसद और पश्चिम बंगाल में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सौमित्र खां ने एक सनसनीखेज बयान दिया है। सौमित्र का कहना है कि ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के 62 विधायक भाजपा के सम्पर्क में हैं और इस महीने की पंद्रह तारीख तक ममता बनर्जी की सरकार गिर जाएगी। सौमित्र के मुताबिक, टीएमसी के तीन-चार सांसद भी भाजपा के संपर्क में हैं और किसी भी दिन पार्टी में शामिल हो जाएंगे।

बकौल सौमित्र, हम लोग नहीं बल्कि उनके विधायक ही ऐसे हालात पैदा कर देंगे की ममता बनर्जी की सरकार गिर जाएगी। सौमित्र खां के अलावा भाजपा के और कई नेताओं का भी कहना है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता भाजपा के संपर्क में हैं। भाजपा सांसद निशिथ प्रमाणिक के अनुसार, कई विधायक जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।बता दें, निशिथ ने 3 दिन पहले तृणमूल विधायक मिहिर गोस्वामी को पार्टी में शामिल कराया है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय ने दावा किया है कि बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल होने वाले हैं। सिर्फ समय का इंतजार है। वहीं, इससे पहले भाजपा सांसद सौमित्र खां ने दावा किया है कि ऐसी स्थिति आने वाली है कि राज्यपाल मुख्यमंत्री से कहेंगे कि विधानसभा में बहुमत साबित करें। दूसरी ओर तृणमूल नेता कुणाल घोष का दावा है कि भाजपा के चार-पांच सांसद उनकी पार्टी के संपर्क में है जो जल्द ही तृणमूल में शामिल हो सकते हैं। भाजपा नेता जो भी कह रहे हैं वह सपना देख रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *