Sunday , September 29 2024
Breaking News

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली आत्महत्या मामले में फरार आरोपी राहुल नवलानी अरेस्ट

Vaishali Thakkar Suicide: digi desk/BHN /इंदौर/  टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर आत्महत्या मामले में आरोपी राहुल नवलानी को पुलिस ने मांगलिया से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले नवलानी दंपतीराहुल और दिशा नवलानी की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई थी। राहुल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस कमिश्‍नर हरिनारायण चारी मिश्र ने विस्‍तृत जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस ने पूरी संवेदनशीलता के साथ आरोपित की जानकारी जुटाई और इसे गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुख्‍य आरोपी राहुल से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने चार टीमें बनाई, जो आरोपी को महाराष्ट्र, राजस्थान और गुजरात में तलाश कर रही थी। आरोपी के रिश्तेदारों की भी सूची बनाकर उनके घर भी पुलिस दबिश दे रही थी। आरोपी पर पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित किया है। साथ ही उनकी विदेश भागने की संभावनाओं को देखते हुए लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया था।वैशाली की मां अन्नू टक्कर ने मीडिया को बताया कि पहले लाकडाउन के समय वैशाली मुंबई से इंदौर आई थी। तब उसकी राहुल से जान पहचान हुई थी। बाद में राहुल ने वैशाली को झांसा दिया कि वह उसकी पत्नी को तलाक दे देगा और उससे शादी करेगा जो कि संभव नहीं था। जल्द ही वैशाली की कोर्ट मैरिज होने वाली थी।

मंगेतर यूएस में रहता है और उसे वीजा के लिए आवेदन करना था इसलिए बाद में सोशल मैरिज का प्लान किया था।राहुल और दिशा के अलावा दिशा के भाई रोहित ने मिलकर वैशाली को परेशान किया। राहुल को जब समझाया था तो वैशाली ने कहा था कि यह डर फिल्म के शाहरुख खान की तरह है। अभी यह शरीफ बन जाएगा लेकिन अंदर से बहुत खतरनाक है। मां अन्नू ने बताया कि वैशाली बहुत स्ट्रांग थी, उसने आठ दिन पहले अपने दोस्त को आत्महत्या करने से रोका था और उसकी जान बचाई थी। वह रोज एक घंटे महामृत्युंजय मंत्र सुनती थी। स्वजन ने न्याय की गुहार लगाई है।

About rishi pandit

Check Also

प्रदेश में महिलाए और बेटियां असुरक्षित : महिला कांग्रेस ने राज्य पाल के नाम एसडीएम को सोपा ज्ञापन

  डिंडोरी शनिवार को महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओ ने प्रदेश में लाडली बहनों और बेटियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *