Sunday , September 29 2024
Breaking News

Astrology: घर में बिल्‍ली पालते हैं तो इस बात का रखें विशेष ध्‍यान, रातोंरात हो जाएंगे धनवान

Upaaye astrology tips if you keep a cat in the house take special care of these things you will become rich overnight: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ हिंदू धर्म में लक्ष्मी की पूजा का विशेष महत्व है। लक्ष्मी की कृपा से घर में सुख-समृद्धि बनी रहती है। देवी लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए भक्त दिन-रात पूजा करते हैं, उपवास करते हैं और लक्ष्मी की कृपा, उपाय आदि प्राप्त करते हैं। ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिन्हें करने से मां लक्ष्मी की कृपा जीवन भर बनी रहती है। कष्ट कम होता है और आर्थिक स्थिति अच्छी रहती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बिल्ली की एक बात लक्ष्मी के श्री यंत्र से कम नहीं है।

ज्योतिष शास्त्र में बिल्ली को लक्ष्मी का रूप माना गया है। ज्योतिष शास्त्र में भी बिल्लियों से जुड़े कई शगुन का जिक्र है। बिल्ली का दिखना, बिल्ली का आना शुभ माना जाता है। ऐसे में तिजोरी या ऐसी जगह जहां पैसा रखा हो तो व्यक्ति रातोंरात अमीर बन सकता है। ज्योतिष में बिल्ली का मर्तबान शुभ माना जाता है।

यह वह जार है, जिसमें बिल्ली जिससे जन्म के समय बिल्ली के बच्चे गिरते हैं। अगर आपको बिल्ली का घड़ा मिल जाए तो पहले उस पर हल्दी का लेप लगाएं। इसे घर में रखने से आपको काफी धन लाभ होने की संभावना है। ऐसा माना जाता है कि जिस व्यक्ति का भाग्य अच्छा होता है उसे बिल्ली की नाल मिलती है।

 

About rishi pandit

Check Also

इंदिरा एकादशी 2024: धन प्राप्ति के लिए करें ये उपाय

आश्विन माह के कृष्ण पक्ष की ब्रह्माण्ड से लेकर अन्तिमरात्रि तक कहते हैं। इस साल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *