Tuesday , April 23 2024
Breaking News

MP Crime: छत में सो रही 3 लोगों की निर्दयता से हत्या, पति-पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट

Mandla crime news three people brutally murdered by beheading in mandla: digi desk/BHN/मंडला/ जिले के मोहगांव थाना अंतर्गत ग्राम पातादेई में अज्ञात व्यक्ति ने घर की छत में सो रहे पति पत्नी और उसकी बेटी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया है। जानकारी लगते ही मोहगांव पुलिस मौके पर पहुंच गई है।शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

मृतकों में नर्मद सिंह पिता मान सिंह वरकड़े उम्र 62 वर्ष,सुकरती बाई पति नर्मद सिंह वरकड़े उम्र 57,कुमारी महिमा पिता सुंदर लाल बरकड़े उम्र 12 वर्ष है। इन सभी की गला काटकर हत्या कर दी गई है। ये सभी मृतक ग्राम पातादेई के निवासी है, जिसमें सुकरती बाई का सर आरोपियों ने धड़ से अलग कर दिया है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया । शव को पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा है। इस घटना को लेकर परिजनों सहित ग्रामीणों में काफी नाराजगी है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। थाना प्रभारी ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि वारदात को किसने और किस कारण से अंजाम दिया है। बताया गया कि आरोपी द्वारा निर्दयता पूर्वक वारदात को अंजाम दिया गया है।

 

About rishi pandit

Check Also

शासकीय कन्या महाविद्यालय में इको क्लब के अंतर्गत विश्व वसुंधरा दिवस का आयोजन

सिवनी मालवा शासकीय कन्या महाविद्यालय सिवनी मालवा में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. उमेश कुमार धुर्वे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *