Tuesday , April 16 2024
Breaking News

FB WhatsApp down: सोशल मीडिया की सेवाएं अचानक हुई बंद, इन देशों में यूजर्स हुए परेशान

FB WhatsApp down: digi desk/BHN/ आधुनिकता के इस युग में हम सभी का अधिकतम सयम सोशल मीडिया पर ही गुजरता है। क्योंकि वही एक ऐसा माध्यम बचा है, जो समय की कमी के चलते एक दूसरे के साथ संबध बनाए रखा है। लेकिन बुधवार की देर रात यूजर्स को सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक का इस्तेमाल करने में समस्या होने लगी। इस दौरान उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इतना ही नही सोशल मीडिया की यह समस्या ट्विटर पर इस हैशटैग के साथ #whatsappdown ट्रेंड भी करने लगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बुधवार देर रात करीब 11 बजे कई व्हाट्सएप यूजर्स ने मैसेज भेजने में परेशानी की शिकायत की जिसके बाद से ट्वीटर पर हैशटेग के साथ #whatsappdown टाॅप ट्रेंड करने लगा। मामला यहीं थमा नहीं बल्कि फोटो-मैसेजिंग ऐप इस्टाग्राम पर भी यूजर्स कोई नया पोस्ट नहीं देख पा रहे थे। जो भी यूजर्स इंस्टाग्राम ओपन कर रहे थे उन्हें एक प्रकार का एरर शो हो रहा था। यह समस्या लगभग 40 मिनट तक बनी रही। उसके बाद व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम की दिक्कतें दूर हो गईं और सारी सेवाएं एक बार फिर से ठीक तरह से अपनी स्थिति में आ गईं।

बता दें कि यह समस्या कोई एक जगह नहीं बल्कि दुनिया भर के युजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ा था। इस दौरान लोग ट्विटर पर कई तरह के ट्वीट करके भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं चलिए देखते हैं कि फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप में चल रही समस्या के दौरान दुनिया भर के युजर्स कि किस तरह अपनी प्रतिक्रिया को व्यक्त किया।

About rishi pandit

Check Also

रियलमी पी1 सीरीज का धमाका: आज होगा अनावरण!

Realme की एक नई P सीरीज को आज भारत में लॉन्च किया जा रहा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *