Friday , April 19 2024
Breaking News

आपत्तिजनक पोस्ट के विरोध में गोपालपुरा में पथराव, चलीं गोलियां

Morena News:digi desk/BHN/ मुरैना/ शहर के गोपालपुरा में सुबह 80 से 90 युवाओं की भीड़ ने उत्पात मचा दिया। पहले दो घरों पर पथराव किया, फिर फायरिंग की। भीड़ ने उत्पात ऐसा मचाया कि सड़क पर रखीं दो बाइक तोड़ डालीं और दो युवकों को पीट-पीटकर घायल कर दिया। एक परिवार ने भीड़ द्वारा लाखों रुपये के गहने लूटने के आरोप लगाए हैं। विवाद के बाद पुलिस ने बलवा, धारा 144 के उल्लंघन सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर चार आरोपितों को पकड़ लिया है।

गुर्जर समाज के एक युवक ने इंटरनेट मीडिया पर क्षत्रिय समाज के लोगों पर आपत्तिजनक पोस्ट कर दी थी। क्षत्रिय समाज के युवाओं का आक्रोश फूट पड़ा। 80 से 90 क्षत्रिय समाज के युवाओं ने शनिवार सुबह 10:30 बजे गोपालपुरा में पूरन नर्सिंग होम के पास एक घर में घुसकर तोड़फोड़ कर दी। कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। घर में मिले एक युवक बंटी पुत्र पुरुषोत्तम गुर्जर को पीट दिया।

कॉलोनी की सड़क पर दो बाइकें तोड़ दीं। एक बाइक पर सवार आमपुरा निवासी विनोद पुत्र सौरभ सिंह गुर्जर को भी युवाओं की भीड़ ने पीट दिया। आधा घंटे तक यह उत्पात चला। स्थानीय लोगों की मानें तो आक्रोशित होकर आए युवाओं में से दो-तीन ने कट्टों से 10 से 12 फायर किए गए, लेकिन पुलिस इससे इंकार कर रही है।

फेसबुक पर क्षत्रिय समाज पर आपत्तिजनक पोस्ट व कमेंट करने वाले राजा अन्नाा गुर्जर के खिलाफ 4 मई को पार्षद भूपेन्द्र ‘मिंटू’ सिकरवार उनके साथी अजय सिकरवार, जितेन्द्र तोमर व आकाश सिंह ने कोतवाली आकर टीआइ आरती चराटे से शिकायत की थी। पुलिस ने 4 दिन तक कोई कार्रवाई नहीं की। पार्षद मिंटू सिकरवार ने कहा कि आवेदन के बाद राजा अन्नाा गुर्जर इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने लगा था।

बकौल पार्षद मिंटू उन्होंने शुक्रवार को ही पूरे मामले के बारे में कोतवाली टीआइ चराटे को बता दिया था, लेकिन टीआइ चराटे बार-बार राजा अन्ना पर एफआइआर का झूठ बोलती रहीं। पूर्व पार्षद का आरोप है कि राजा अन्ना मुरैना विधायक राकेश मावई का रिश्तेदार है, इसलिए कोतवाली टीआइ ने कोई कार्रवाई नहीं की।

About rishi pandit

Check Also

MP: घोड़ी से गिरा दूल्हा तो दुल्हन ने लौटा दी बारात, शिकायत लेकर थाने पहुंच गए बाराती

मुरैना में नशे में धुत्त दूल्हा घोड़ी से गिरा तो दुल्हन ने लौटा दी बारातबारातियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *