Homeसिने-जगतMeenakshi Seshadri ने दी है कई हिट फिल्में, अब इतना बदल गया...

Meenakshi Seshadri ने दी है कई हिट फिल्में, अब इतना बदल गया लुक

Meenakshi Seshadri:digi desk/BHN/ बॉलीवुड में यूं तो कई अभिनेत्रियां काम अपने सपनों को पूरा करने के लिए आती है, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने लंबे समय तक मायानगरी में राज किया और कई शानदार हिट फिल्में दी। 80 और 90 के दशक में टॉप अभिनेत्रियों मीनाक्षी शेषाद्री का नाम भी शामिल था। सिर्फ 15 साल की उम्र में अपना फिल्मी करियर शुरू कर वाली मीनाक्षी ने कई हिट फिल्में दी और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम किया, लेकिन शादी के बाद मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्मी दुनिया के अलविदा कह दिया और अपने घर-परिवार में रच बस गई। लेकिन आज भी मीनाषी शेषाद्री के कई प्रशंसक हैं, जो सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं।

बदल गया लुक

उम्र बढ़ने के साथ मीनाक्षी शेषाद्री का लुक भी काफी बदल गया है और उनके चेहरे के बढ़ती उम्र का असर भी दिखने लगा है। मीनाक्षी शेषाद्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी फोटो भी शेयर करती है। हाल ही में उन्होंने अपने एक फोटो शेयर की है जिसमें बैठे हुए डांस पोज दे रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ‘डांस पोज’। मीनाक्षी ने इस दौरान रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है। उनके चेहरे पर अब उम्र का असर साफ दिखने लगा है। हालांकि इस अकाउंट पर ब्लू टिक नहीं है, ऐसे में यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह उनकी आधिकारिक आईडी है या नहीं।

मीनाक्षी शेषाद्री ने दी है ये हिट फिल्में

मीनाक्षी ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्में भी की हैं। साल 1983 में उन्होंने फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्री के साथ जैकी श्रॉफ थे। उनकी भी यह पहली फिल्म थी। मीनाक्षी की पहली ही फिल्म हिट रही थी और इसके साथ ही उनकी किस्मत भी चमक गई। उनकी मुख्य फिल्मों में ‘मेरी जंग’, ‘डकैत’, ‘20 साल बाद’, ‘गंगा जमुना सरस्वती’, ‘जुर्म’, ‘घायल’, ‘आदमी खिलौना है’, ‘दामिनी’ और ‘घातक’ हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments