Friday , April 26 2024
Breaking News

Crime: कालेज में युवती व उसकी सहेली को बुलाकर कमरे बंद करके पीटा, मोबाइल व गाड़ी में आग लगाई

Crime :digi desk/BHN/ ग्वालियर/ सिथौली के पास स्थित रामनाथ कालेज में प्रिया सिकरवार(परिवर्तित नाम) व उसके सहेली को दोस्त अवधेश ने शनिवार को फाेन करके बुलाया। विवाद होने पर अवधेश ने पिता व भाई की मदद से दोनों युवतियों को कमरे में बंधक बनाकर बेल्टों से पीटा। उनके स्कूटर व मोबाइल में आग लगा दी। पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर झांसी रोड थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवतियों को मुक्त कराया। पुलिस ने प्रिया की रिपोर्ट पर आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्रिया सिकरवार मूल रूप से भिंड की रहने वाली है आैर वर्तमान में गोला का मंदिर अमलतास कालोनी में किराए के मकान में रहती है। उसने रामनाथ कालेज से बी-फार्मा किया है। प्रिया की कॉलेज कैंपस में निवास करने वाले अवधेश कुशवाह से 10 साल पुरानी मित्रता थी। प्रिया ने अवधेश से फाेन करके कहा कि अब तुम्हारी शादी हो गई, मुझे काल मत करना। अवधेश ने बताया कि वह घर पर ही, उसने बात करने के लिए प्रिया को बुलाया। फरियादिया अपनी सहेली के साथ बात करने के लिए कालेज कैंपस पहुंच गई।

विवाद होने पर कमरे में बंधक बनाकर पीटाः प्रिया का अवधेश से विवाद होने पर उसने भाई व पिता की मदद से दोनों को कमरे में बंधक बनाकर मारपीट की। दोनों युवतियों ने 100 नंबर डायल कर पुलिस से मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन फाेन नहीं लगा। किसी तरह से पुलिस कंट्रोल रूम तक यह सूचना पहुंचने पर झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों युवतियों को मुक्त कराया। आरोपितों ने फरियादिया का स्कूटर व मोबाइल भी जला दिया। झांसी रोड थाना पुलिस ने प्रिया सिकरवार की रिपोर्ट पर अवधेश कुशवाह, अविनाश व शिवनारायण कुशवाह के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आपराधिक प्रकरण की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पीएम मोदी की तुलना हनुमान से की, कांग्रेस को बताया भगवा का दुश्मन

खरगोन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हनुमान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *