Homeसिने-जगतरणधीर कपूर और उनके पांच स्टाफ मेंबर हुए कोरोना पॉजिटिव, सभी लीलाबेन...

रणधीर कपूर और उनके पांच स्टाफ मेंबर हुए कोरोना पॉजिटिव, सभी लीलाबेन अस्पताल में भर्ती

Corona in bolywood: digi desk/BHN/ देशभर में कोरोना विकराल रूप ले चुका है। सभी राज्यों में रोजाना हजारों मामले सामने आ रहे हैं। लेकिन, महाराष्ट्र में हालात सबसे ज्यादा खराब हैं। यहां रोजाना पूरे देश में सबसे ज्यादा मामले आ रहे हैं। कोरोना संक्रमण कम करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन भी लगाया है, पर कोरोना का कहर कम नहीं हो रहा है। बॉलीवुड में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रणधीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। उनके साथ उनके 5 स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। सभी को लीलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टाइम्स ग्रुप के एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए उन्होंने बताया, “मुझे कुछ नहीं पता कि कोरोना कैसे हो गया। मैं अचंभित हूं। मेरा पांच लोगों का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गया है और मैंने उन्हें भी अपने साथ अस्पताल में भर्ती कराया है।’ रणधीर कपूर ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली थी, इसके बावजूद वो संक्रमित हो गए हैं।

तबियत बिगड़ने पर कराया था कोरोना टेस्ट

उन्होंने बताया कि उन्हें थोड़ी कंपकपी हो रही थी और सतर्कता बरतते हुए उन्होंने कोरोना टेस्ट करवा लिया। हालांकि, उन्हें कोई परेशानी नहीं है। उन्हें सांस लेने में भी कोई परेशानी नहीं हो रही है और आईसीयू या ऑक्सीजन की भी कोई जरूरत नहीं है। शुरुआत में थोड़ बुखार आया था जो अब ठीक हो चुका है। रणधीर कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी बेटी करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपनी मां बबीता के साथ टेस्ट करवाया था। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments