Thursday , April 25 2024
Breaking News

Rewa: बीहर बराज में मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ एक युवती का शव बीहर बराज में मिला है. युवती 17 अप्रैल से लापता थी, ठीक 7 दिन बाद गत शुक्रवार को युवती का शव चचाई गेट नंबर 5 पर मिला है। शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। सूचना मिलते ही चचाई गेट नंबर 5 पर सिरमौर पुलिस पहुंची, शव पूरी मड से फस हुआ था। जिससे उसका चेहरा साफ़ दिखाई नहीं दे रहा था। शव पर पुलिस कर्मियों ने पानी डाला तो वाइट कलर की टी-शर्ट और सलवार में युवती दिखी।

नहीं हुई थी शिनाख्त

बताया जा रहा है शव का पंचनामा कर उसे सिरमौर में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया था और पुलिस उसकी शिनाख्त में जुटी हुई थी।देर शाम तक यह जानकारी नहीं मिल पाई की शव किस युवती की है। ऐसे में पुलिस ने युवती का फोटो सोशल मीडिया और आसपास के थानों सहित जिला मुख्यालय में भेजा तब शिनाख्त हो पाई।

17 अप्रैल से थीं लापता युवती

मिली जानकारी के अनुसार युवती की शिनाख्त प्रीति सोंधिया 22 वर्ष निवासी रानी तालाब थाना सिटी कोतवाली के रूप में हुई है। वह 17 अप्रैल से घर से बिना बताए लापता हो गई थी, 18 अप्रैल को गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना सिटी कोतवाली में युवती के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई थी। शुक्रवार को फोटो वायरल होने के बाद परिजनों ने थाना पहुंचकर शव की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने पीएम कराया और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

हत्या या आत्महत्या, उलझी पुलिस

बीहर बराज में मिली युवती के शव को लेकर पुलिस उलझन में है कि यह आत्महत्या है या उसकी किसी ने हत्या की है। सिरमौर पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता। जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।वहीं मौका मुआयना से यह प्रतीत होता है कि यह सुसाइड है। लेकिन जिस तरह मिट्टी में शव दफन दिखाई दे रहा था।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *