Sunday , September 29 2024
Breaking News

डीएसए प्रीमियर लीग में दोनों बड़े मैच ड्रा रहे

नई दिल्ली.
डीएसए प्रीमियर लीग में शनिवार को यहां अंबेडकर स्टेडियम पर खेले गए दोनों मैच ड्रॉ रहे। पहले रोमांचक मुकाबले में फ्रेंड्स यूनाइटेड ने भारतीय वायुसेना से 2-2 का ड्रॉ खेलकर महत्वपूर्ण अंक छीन लिया।

फ्रैंड्स यूनाइटेड के गोल महीप और अजय ने किए। वायुसेना के गोल जीशान और सैमुएल के नाम रहे। दिन के दूसरे मुकाबले में दो नामी फुटबाल अकादमियों के बीच बेहतरीन मैच खेला गया। सुदेवा एफसी और दिल्ली एफसी के मध्य खेले गए मैच में रोमांचक फुटबाल जरूर देखने को जरूर मिली लेकिन कोई भी टीम गोल नहीं भेद पाई। सुदेवा का पलड़ा थोड़ा भारी रहा लेकिन जाजो प्राशान और मैन ऑफ द मैच कामजिंसी की दो कोशिशों पर डीएफसी के गोल कीपर देवनाथ ने सुंदर बचाव किए। भले ही गोल देखने को नहीं मिला लेकिन छोटी उम्र के खिलाड़ियों की क्लास देखने लायक थी।

फ्रैंड्स यूनाइटेड के लिए महीप अधिकारी ने पांचवें मिनट में गोल जमा कर अपनी टीम को बढ़त दिलाई लेकिन दस मिनट बाद जिशान ने गोल कर हिसाब चुकता कर दिया। 49वें मिनट में मची रेलपेल के चलते कप्तान अजय सिंह ने गोल कर फ्रेंड्स को फिर आगे कर दिया। लेकिन एकबार फिर वायुसेना ने जोरदार उड़ान भरी और लंबी सीटी से मिनट भर पहले मैन ऑफ द मैच सैमुएल वेनलाल पेका के गोल से अंक बांट लिए । मैच उतार चढ़ाव वाला रहा लेकिन आखिरी क्वार्टर को छोड़ शेष समय फ्रेंड्स यूनाइटेड ने दबदबा बनाया। फिर भी दो बार बढ़त लेने के बावजूद उसे बराबरी पर संतोष करना पड़ा। वायुसेना अपनी पहचान के अनुरूप आखिरी मिनटों में बेहतर करने में सफल रही।

About rishi pandit

Check Also

पांच खिलाड़ियों को किया जा सकेगा रिटेन, टीमों के पास एक राइट टू मैच का भी विकल्प

मुंबई. आईपीएल 2025 के लिए सभी टीमों के पास पांच खिलाड़ियों को रिटेन करने का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *