Sunday , September 29 2024
Breaking News

कठुआ जिले के मांडली इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, भीषण गोलीबारी में हेड कांस्टेबल बलिदान, दो पुलिसकर्मी घायल

कठुआ
जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के मांडली इलाके आतंकियों और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में हेड कांस्टेबल बशीर अहमद की जान चली गई। मिली जानकारी के मुताबिक एक एएसआई और डिप्टी एसपी ओपीएस को गोली लगी। जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आनंद जैन और वरिष्ठ अधिकारी अभियान की निगरानी के लिए घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

अधिकारियों ने बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे उस समय गोलीबारी शुरू हुई जब सुरक्षाबलों ने एक घर में आतंकियों के एक समूह की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद जंगल वाले गांव में संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि जैसे ही सुरक्षा बल लक्षित घर के पास पहुंचे, छिपे हुए आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

इलाके में हो रही कड़ी निगरानी
उन्होंने बताया कि आसपास के सुरक्षा शिविरों से अतिरिक्त बल बुलाए जाने के साथ ही इलाके की कड़ी घेराबंदी कर दी गई है। शुरुआती गोलीबारी के बाद कुछ देर के लिए शांति रही और शाम ढलने के बाद दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी तेज हो गई तथा छिपे हुए आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर घेराबंदी तोड़ने की बेताब कोशिश करने लगे। उन्होंने बताया कि इलाके को रोशन कर दिया गया है और कड़ी निगरानी के लिए ड्रोन समेत आधुनिक उपकरण तैनात किए गए हैं। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही थी।

About rishi pandit

Check Also

ट्राम को कोलकाता की लाइफ लाइन माना जाता है, अब होगी सेवाएं समाप्त, कोई हुआ भावुक तो किसी ने जताई नाराजगी

कोलकाता जिंदगी में कुछ संसाधन इस तरह से जुड़ जाते है जब वह दूर होते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *