Friday , September 27 2024
Breaking News

एक्टर प्रवीण डबास को मिली अस्पताल से छुट्टी, सड़क दुर्घटना में हो गए थे घायल

मुंबई

अभिनेता-निर्देशक और मोहब्बतें अभिनेत्री प्रीति झंगियानी के पति परवीन डबास को होली फैमली अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अभिनेता कार हादसे में बुरी तरह घायल हो गए थे। वह कई दिनों से आईसीयू में थे। अभिनेता परवीन डबास शनिवार, 21 सितंबर, 2024 की सुबह एक दुर्घटना में घायल हो गए थे। अब परवीन घर आ गए हैं और रिकवरी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट कर दी खबर
परवीन डबास ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अस्पताल से छुट्टी मिलने और घर पर आ जाने की खबर दी है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा, 'आप सभी की चिंता और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। मैं अब घर वापस आ गया हूं और धीरे-धीरे ठीक भी हो रहा हूं। आशा करता हूं जल्द ही अपने पैरों के सहारे खड़ा हो पाऊंगा'।

     
हेल्थ को लेकर जारी हुआ था बयान
खबरों की मानें तो अस्पताल में भर्ती होने के बाद अभिनेता ने पीठ और घुटने में तेज दर्द की शिकायत की। परवीन के चेहरे या सिर पर कोई चोट नहीं है और उनके शरीर में कोई बाहरी चोट नहीं है। इससे पहले प्रो पंजा लीग का आयोजन करने वाली उनकी खेल टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया था, 'हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता और प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक परवीन डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शनिवार सुबह एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद वह बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल के आईसीयू में हैं।'

'ड्रिंक एंड ड्राइव' के आरोप पत्नी ने किए खारिज
खबरों की मानें तो परवीन डबास की पत्नी प्रीति ने 'ड्रिंक एंड ड्राइव' खबरों को लेकर साफ किया था कि एक्सिडेंट के समय परवीन नशे में नहीं थे। पुलिस ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। परवीन गाड़ी चलाते समय ड्रिंक एंड ड्राइव के बिल्कुल खिलाफ हैं। बता दें परवीन डबास को खोसला का घोसला, माई नेम इज खान, मानसून वेडिंग, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। उन्हें 'इधर उधर' और 'हम है, कल आज और कल' जैसे टीवी सीरियल्स में भी देखा गया है। उन्हें आखिरी बार प्राइम वीडियो के शर्मा जी की बेटी में देखा गया था। 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *