Friday , September 27 2024
Breaking News

भाजपा नेता अजय आलोक ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर तंज कसते हुए कहा कि आप इस्तीफा कब देंगे

नई दिल्ली
भाजपा नेता अजय आलोक ने गुरुवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर तंज कसते हुए कहा कि पहले आप अपने बारे में ज्ञान दीजिए। यह बताइए कि आप इस्तीफा कब देंगे या फिर अरविंद केजरीवाल का मॉडल फॉलो कर रहे हैं।

अजय आलोक ने कहा, एक प्लॉट के बदले में 14 प्लॉट लेकर 4 हजार करोड़ रुपये का घोटाला किया, पत्नी को सीधे तौर पर फायदा पहुंचाया। वह अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा रहे हैं। हाईकोर्ट ने भी कहा है कि इनके खिलाफ मुकदमा चलेगा। इसलिए सिद्धारमैया इधर-उधर की बात करना छोड़ दें।

बता दें कि सिद्धारमैया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया। पोस्ट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा, जिन पर उनकी ही पार्टी के नेताओं ने मुख्यमंत्री पद को 2500 करोड़ रुपये में नीलाम करने का आरोप लगाया है, उन्हें भ्रष्टाचार के बारे में बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। भाजपा के एक विधायक द्वारा अपनी ही पार्टी पर मुख्यमंत्री पद को बेचने का आरोप लगाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। आए दिन भाजपा के विधायक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, फिर भी मोदी चुप हैं। इस चुप्पी का कारण क्या है। क्या आप इस भ्रष्टाचार में शामिल हैं। आप अपने भाषणों में भ्रष्टाचार के बारे में व्याख्यान देते हैं। अगर आप कर्नाटक में एक भी भाजपा नेता को भ्रष्टाचार के दाग से मुक्त दिखा दें, तो हम आपको कर्नाटक में आमंत्रित करेंगे और सार्वजनिक रूप से सम्मानित करेंगे।

आरएसएस चूहे की तरह घुसपैठ कर रहा है, इस सवाल के जवाब में अजय आलोक ने कहा, आरएसएस चाइना या पाकिस्तान नहीं है, जो चूहे की तरह घुसपैठ करेगा। आरएसएस शेर की तरह हिंदुस्तान में हर जगह है। उन्होंने कहा, चूहे वे हैं जो रोह‍िंग्या  व बांग्लादेशियों को यहां बसा रहे हैं। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को शर्म आनी चाहिए।

 

About rishi pandit

Check Also

उचाना कलां विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र चतरभुज अत्री ने प्रचार के दौरान बड़ा दावा किया, हरियाणा में फिर खिलेगा कमल

जींद उचाना कलां विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र चतरभुज अत्री ने प्रचार के दौरान बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *