Friday , September 27 2024
Breaking News

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से धमाकेदार छूट पर खरीदें ये वॉटर प्यूरीफायर्स

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव चल रही है और लोग जमकर इसका फायदा उठा रहे हैं। यह सेल आज रात 12:00 से सभी के लिए लाइव हो जाएगी। आज हम इस सेल के दौरान मिल रहे Best Water Purifiers का कलेक्शन लेकर आए हैं। इन्हें पीने का पानी साफ करने में काफी मददगार माना जाता है। इनमें RO और UV जैसी एडवांस्ड वॉटर प्यूरीफिकेशन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इन वॉटर प्यूरीफायर पर अभी आपको जबरदस्त डिस्काउंट भी मिल रहा है।

इस सेल के दौरान अगर आप SBI Credit Card या डेबिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं, तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। बेस्ट परफॉर्मेंस की वजह से इन सभी वॉटर प्यूरीफायर को टॉप रेटिंग भी मिली है। आइए इन पर मिल रहे ऑफर्स और इनकी खासियत के बारे में जानते हैं।

HUL Pureit Eco Water Purifier:

यह पानी की बचत करने में मददगार माना जाने वाला ब्लैक कलर का Pureit Water Purifier है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये वॉटर प्यूरीफायर दूसरे वॉटर प्यूरीफायर के मुकाबले 60% तक पानी की बचत करता है। इसमें 10 लीटर का बड़ा वॉटर टैंक भी दिया गया है। इस वॉटर प्यूरीफायर में पीने के पानी की अशुद्धियों को साफ करने के लिए RO सिस्टम दिया हुआ है। Great Indian Sale से आपको इसपर 58 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

Aquaguard Aura water purifier:

यह 8 स्टेज के प्यूरिफिकेशन के साथ आने वाला Aquaguard Water Purifier पीने के पानी में मौजूद अशुद्धियों को साफ करके उसे सुरक्षित बनाने के लिए जाना जाता है। इसकी मदद से आप बोरवेल, टैंकर और सप्लाई वॉटर को भी पूरी तरह साफ कर सकते हैं। Biggest Sale On Amazon से आपको यह वॉटर प्यूरीफायर नो कॉस्ट ईएमआई पर भी मिल जाएगा। इस पर अभी 47% का जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है।

HUL Pureit Advanced Plus Water Purifier:

यह मीडियम साइज फैमिली के लिए सूटेबल 5 लीटर की वॉटर टैंक के साथ आ रहा Best Water Purifier है। इसे 4.3 स्टार की एवरेज यूजर रेटिंग मिली हुई है। Great Indian Festival Sale 2024 से इस वॉटर प्यूरीफायर को आप मात्र 667 रुपए हर महीने देकर, 9 महीने की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। ये पानी को 100% सुरक्षित बनाने के लिए जाना जाता है। कंपनी के मुताबिक ये वॉटर प्यूरीफायर पीने के पानी में मौजूद हानिकारक बैक्टीरिया और वायरस से छुटकारा दिला सकता है।

AO Smith Z9 Pro Black Instant Hot and Ambient Water Purifier:

यह वॉटर प्यूरीफायर आपको नॉर्मल के अलावा गर्म पानी भी दे सकता है। Amazon Big Sale से आप इस AO Smith Water Purifier को 27% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसमें 8 स्टेज प्यूरीफिकेशन का इस्तेमाल किया गया है। पीने के पानी को एक्स्ट्रा शुद्ध बनाने के लिए इसमें सिल्वर चार्ज मेंब्रेन टेक्नोलॉजी भी यूज की गई है। इसमें कॉपर, जिंक मिनिरलाइजर दिया गया है, जो पीने के पानी में सभी जरूरी मिनरल्स को ऐड करके उसे सेहतमंद बनता है।

Havells AQUAS Water Purifier:

यह 4.2 स्टार की रेटिंग वाला Havells Water Purifier 7 लीटर की वॉटर टैंक के साथ आ रहा है। पीने के पानी में मौजूद केमिकल और फिजिकल अशुद्धियों से छुटकारा दिलाने के लिए इस वॉटर प्यूरीफायर में RO और UV तकनीक इस्तेमाल की गई है। Amazon Sale से अभी आप इसको 58% की छूट पर खरीद सकते हैं। अभी यह वॉटर प्यूरीफायर आपको आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है।

About rishi pandit

Check Also

Vivo X Fold Pro लॉन्च: ज़ीरो डाउन पेमेंट ऑफर, जानें कीमत, ऑफर्स और EMI विकल्प

वीवो फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold Pro का नया लूनार व्हाइट वेरिएंट भारत में लॉन्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *