HomeराजनीतिJDU नेता ने शेयर की तेजस्वी की बीयर की बोतल पकड़े फोटो,...

JDU नेता ने शेयर की तेजस्वी की बीयर की बोतल पकड़े फोटो, पूछा- छूट गई आदत?

jdu leader shares a pic of tejashwi yadav: digi desk/BHN/ बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। जिसको लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। विपक्ष लगातार शराबबंदी कानून को फेल बताकर सरकार को घेर रही है। बुधवार को सदन में विपक्ष ने शराबबंदी की असफलता पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जवाब मांगा था। वहीं नेता प्रतिपक्ष ने मंत्री रामसूरत राय के पिता के नाम पर संचालित स्कूल कैंपस से शराब मिलने के मामले में सीएम से सदन में जवाब देने को कहा था।

इस बीच जहां विपक्ष लगातार नीतीश कुमार को आढ़े हाथों ले रहा है, उनके बचाव में पार्टी के नेता आगे आए हैं। जेडीयू नेता और प्रवक्ता निखिल मंडल ने गुरुवार को तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने ट्विटर पर यादव की पुरानी फोटो शेयर की है। जिसमें वह हाथ में बीयर की बोतल पकड़े पार्टी में दिखाई दे रहे हैं।

मंडल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जो बचपन से खुद शराब का सेवन करता हो उसे बाकी सब शराबी ही दिखता है। भाई तेजस्वी यादव आप अक्सर कहते हैं, बिहार में शराब घर-घर डिलीवर होता है तो क्या मान लूं उसमें आपका भी घर है। वैसे अब भी सेवन करते हैं या शराबबंदी के बाद छूट गयी आदत। छूट गयी तो कहिए नीतीश कुमार जिंदाबाद।

बता दें राज्य में शराबबंदी कानून पर विवाद हो रहा है। गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि नीतीश जी बेबस हैं, वो पूरे देश के सबसे मजबूर और थके मुख्यमंत्री हैं। यादव ने कहा, ‘शराबबंद हुई नहीं है और सबसे बड़े शराब माफिया मुख्यमंत्री खुद हैं।’ उन्होंने कहा कि स्कूल जिसे ज्ञान का मंदिर कहते हैं, वहां उनके मंत्री शराब पिला रहे हैं। उनपर कार्रवाई अब तक क्यों नहीं हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments