Saturday , April 20 2024
Breaking News

Shweta ब्राउन आउटफिट में लगी जबरदस्त, फैंस बोले सोने जैसा रंग है तेरा . . .!

Shweta tiwari in brown outfit:digi desk/BHN/ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती नजर आ जाती हैं. पिछले दिनों महाबलेश्वर ट्रीप के दौरान उन्होंने अपनी बेटी पलक के साथ ढेर सारी फोटो शेयर की थी. अब फिर से एक्ट्रेस ने ब्राउन आउटफिट में अपनी सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा किया है. इन फोटोज में श्वेता की खूबसूरती देखते बन रही है, साथ में उन्होंने अपनी आंखों से जो एक्सप्रेशन दिया है, वो फैंस का हाल बेहाल कर रहा है.

फैंस कर रहे हैं श्वेता की तस्वीरों पर कमेंट्स की बौछार

श्वेता के फैंस उनकी तस्वीरों पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है सोने जैसा रंग है तेरा . . . ये गीत आपकी तस्वीर पर बिलकुल फिट बैठता है. एक फैन ने लिखा है 40 में भी इतनी खूबसूरत, राज क्या है. एक प्रशंसक ने लिखा है आप हम सबकी फेवरेट हैं.

एक्ट्रेस की महाबलेश्वर टूर की फोटो हो रही है वायरल

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वो महाबलेश्वर में अपनी बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयान के साथ मस्ती कर रही हैं. श्वेता के साथ उनकी बेटी पलक काफी दिनों बाद दिखाई दी हैं. श्वेता और पलक दोनों को साथ में देखकर फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं हैं. आपको बता दें तस्वीर में श्वेता व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं, वहीं उनकी बेटी पलक ब्लैक आउटफिट में गजब लग रही हैं.

श्वेता की बेटी कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) भी काफी चर्चा में रहती हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ (Rosie-The Saffron Chapter) की तैयारी में पलक पूरी मेहनत कर रही हैं.

अपने देसी लुक के लिए फेमस हैं श्वेता

श्वेता तिवारी न सिर्फ अपनी ऐक्टिंग बल्कि खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. यह अदाकारा वेस्टर्न वेअर में जितनी अच्छी लगती है, उतनी ही सुंदर ट्रडिशनल वेअर में भी लगती है. इससे पहले श्वेता तिवारी ने रेड हॉट आउटफिट में ढेर सारी फोटो शेयर की थी. रेड आउटफिट में श्वेता तिवारी काफी हॉट लग रही थीं.

About rishi pandit

Check Also

सेट पर 10 घंटे की देरी आए सलमान, तो डायरेक्टर पर बरसीं ग्रुशा कपूर

मुंबई एक्ट्रेस ग्रुशा कपूर हाल ही फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *