Thursday , April 25 2024
Breaking News

 Crime: इंटरसिटी एक्सप्रेस के AC कोच में हथियार के बल पर लाखों की लूट, टीटीई पर लगे ये गंभीर आरोप

Loot in intercity train:digi desk/BHN/ मुजफ्फरपुर जंक्शन से देर रात खुली मुजफ्फरपुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में हथियार से लैस अपराधी ने एस थ्री बोगी में एक यात्री से लूटपाट की. यात्री ने जब इसका विरोध किया तो अपराधी ने हथियार से वार कर यात्री को घायल कर दिया. पीड़ित भागलपुर के अतिगंज निवासी प्रीति कुमार ने इस संबंध में रेल थाने भागलपुर में शिकायत दर्ज करायी है.प्रीति कुमार ने कहा कि वे अपने भाई की शादी से लौट रहे थे. मेरे पास काफी सामान था. मुजफ्फरपुर जंक्शन पर सभी लोग एस थ्री बोगी के दो, तीन व चार नंबर बर्थ पर बैठे थे. रात करीब दो से ढाई के बीच में रामपुर डुमरा जंक्शन के पास अचानक एक आदमी ने चलती गाड़ी में घुस कर पर्स छीन लिया.

प्रीति कुमार ने बताया कि विरोध करने पर उन्हें व उनके छोटे बच्चे को सीट पर हथियार से वार कर दिया. जब वे भागने लगे, तो उसने चाकू दिखाकर डराने का प्रयास किया. पर्स में 30 हजार रुपये, तीन सोने की चेन, दो लॉकेट, तीन मंगलसूत्र, एक सोने का हार, एक चांदी का हार, एक जोड़ा कंगन, नौ अंगूठी, चार पायल, दस कान की बाली, पांच हनुमानी, मोबाइल फोन समेत अन्य सामान जिसकी कीमत पांच लाख रुपये से अधिक है, उसे छीन लिया.

उन्होंने कहा कि हथियार से लैस तीनों अपराधी मुजफ्फरपुर से ही बोगी में घूम रहे थे. इस दौरान उन्होंने टीटीई से कई बार बातचीत भी की. घटना के बाद इस संबंध में बगल के बोगी में मौजूद पुलिसकर्मियो को सूचना दी, लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की.

प्रीति ने कहा कि जब उनसे लूटपाट हो रही थी, तब उन्होंने व उनकी बहन ने विरोध किया. इस पर अपराधी ने सात महीने की बच्ची व छह साल की बच्ची पर हमला कर दिया. इससे वह चोटिल हो गयी. उन्होंने कहा कि भागलपुर जंक्शन पर उतरने के बाद लगा कि जीवनदान मिला है.

About rishi pandit

Check Also

27-29 अप्रैल तक ठाणे, रायगढ़ और मुंबई में मौसम विभाग ने लू का अलर्ट जारी किया

मुंबई भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने महाराष्ट्र के ठाणे, रायगढ़ जिले और मुंबई के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *