Friday , March 29 2024
Breaking News

करिश्‍मा तन्‍ना ने बालकनी में कराया हॉट फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्‍ट्रेस की ये दिलकश तसवीरें

Karishma Tanna Bold Photo:digi desk/BHN/ ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की विनर करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) आए दिन अपनी हॉट और बोल्‍ड तसवीरों की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. ‘नागिन’ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनके चाहनेवालों की लिस्‍ट भी लंबी है. उनकी दीवानगी लोगों पर ऐसी छाई है कि उनकी हर तसवीर और वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. अब उनकी एक तसवीर तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तसवीरों को शेयर करते हुए करिश्‍मा तन्‍ना ने कैप्‍शन में लिखा,’ शाम तन्‍हा.’ वो इन तसवीरों में बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. नागिन एक्‍ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही हैं और बालकनी में खड़ी होकर पोज देती दिख रही हैं. वो ओपन हेयर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट करते दिख रहे हैं.

करिश्मा तन्ना ने इससे पहले भी कुछ तसवीरें शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने सिर्फ एक शर्ट पहनकर फोटोशूट कराया है. व्हाइट एक्स्ट्रा लॉन्ग शर्ट में करिश्मा की अदाएं देखने लायक है. बेडरुम में फोटोज क्लिक करवाती करिश्मा का ये बिंदास अंदाज काफी हटके है. कभी बेड पर जंप करती एक्ट्रेस तो कभी कैमरे को देखकर करिश्मा पोज दे रही है.

करिश्मा ने इसलिए छोड़ा था ‘नागिन’

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, करिश्मा तन्ना ने कथित तौर पर शो से बाहर होने का फैसला किया क्योंकि सुरभि ज्योति के फैंस उनकी दोबारा एंट्री के बाद उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रही थे. उनके फैंस को ऐसा लग रहा था कि, शो में सुरभि ज्योति की इंट्री के बाद सारी लाइमलाइट बटोर ले जाएंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा तन्ना ने निर्माता एकता कपूर के साथ संपर्क किया और शो छोड़ने की इच्छा व्यक्त की. स्थिति को समझते हुए, एकता कपूर ने उनके शो छोड़ने के फैसले पर सहमति व्यक्त की थी.

About rishi pandit

Check Also

पंचायत 3 का बड़ा सीक्रेट लीक, जितेंद्र कुमार को गणेश करेगा पंचायत सेक्रेटरी पद से रिप्लेस

मुंबई ओटीटी की शानदार वेब सीरीज पंचायत 3 का प्लॉट लीक हो गया है। सचिव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *