Saturday , September 28 2024
Breaking News

MP: घर से स्‍कूल के लिए निकली थी 7 वीं की छात्रा, 14 वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

  • इंदौर के निपानिया इलाके में छात्रा ने की आत्‍महत्‍या
  • स्‍कूल बस में न बैठकर दूसरे भवन में चली गई थी छात्रा
  • सीसीटीवी फुटेज में लिफ्ट से ऊपर जाती नजर आई छात्रा

Madhya pradesh indore indore news schoolgirl committed suicide by jumping from the 14th floor of the building: digi desk/BHN/इंदौर/ स्‍कूल से घर के लिए निकली छात्रा ने 14 वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह घटना शहर के निपानिया क्षेत्र में हुई। प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे आत्‍महत्‍या का मामला ही मान रही है। आज छात्रा के स्‍कूल का पहला दिन ही था।

पास की बि‍ल्‍ड‍िंंग से लगाई छलांग

टीआई तारेश सोनी ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है। पुलिस के अनुसार छात्रा सुबह अपने घर से स्‍कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह स्‍कूल बस में नहीं बैठी। पता चला है कि छात्रा पास की बि‍ल्‍ड‍िंंग में चली गई। छात्रा ल‍िफ्ट के जरिए ऊपर गई और उसने बहुमंज‍िला ब‍िल्‍ड‍िंंग से नीचे छलांग लगा दी।

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा का नाम अंजलि पता चला है। बि‍ल्‍ड‍िंंग के सीसीटीवी फुटेज देखने पर छात्रा लि‍फ्ट के जरिए ऊपर जाते हुए नजर आई है। अंजलि शर्मा शहर के एडवांस्‍ड स्‍कूल में कक्षा सातवीं की छात्रा थी। उसके पिता अमोल यामयार किसी कंपनी में काम करते हैं। पुलिस के मुताब‍िक मामले की जांच की जा रही है।

गेट तक छोड़ने आए थे पिता

पता चला है कि छात्रा के पि‍ता उसे घर के गेट तक छोड़ने आए थे। इसके बाद वे लौट गए। इसके बाद ही छात्रा स्‍कूल बस की बजाए पास के दूसरी बि‍ल्‍ड‍िंंग में चली गई। छात्रा का एक भाई है। वह डीपीएस स्‍कूल में 11 वीं कक्षा का छात्र है।

अंजलि‍ का परिवार मूल रूप से पुणे का बताया जाता है। यह परिवार विशाखापट्टनम से इंदौर रहने आया है। परिवार एक फ्लैट में रहता है। घटना के बारे में अभी स्‍वजनों की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

About rishi pandit

Check Also

MP: प्रदेश के पांच शहरों में कचरे से बिजली बनाने की तैयारी, जबलपुर-रीवा में पहले से हो रहा उत्पादन

कचरे से बिजली उत्पादन की योजनाजबलपुर-रीवा में पहले से उत्पादन1,38,483 टन प्लास्टिक वेस्ट प्रति वर्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *