Friday , April 19 2024
Breaking News
सिकन्दर के फार्म हाउस में नोटिस चस्पा करते नगर निगम के कर्मचारी

दुष्कर्मी सिकंदर की रिमांड 18 तक बढाई, शस्त्र लाइसेंस निलंबित, फार्म हॉउस पर बुलडोजर चलाने की तैयारी

सिकन्दर के बैंक खाते,लाकर्स खंगालेगी पुलिस, सरपरस्तों के सम्बन्धों की भी होगी जाँच

सतना , भास्कर हिंदी न्यूज़।  नबालिग लड़कियों को फंसा कर उसका यौन शोषण करने वाले दुष्कर्मी सिकन्दर उर्फ़ समीर खान पर शिकंजा कसता जा रहा है. सोमवार को आरोपी की रिमांड अवधि खत्म होने पर पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया और रिमांड बढाये जाने की मांग की. पुलिस ने पास्को कोर्ट में कहा की अभी आरोपी से पूछताछ पूरी नही हुई है इसलिए रिमांड बढाई जाये. लिहाजा कोर्ट ने आरोपी को 18 सितम्बर तक रिमांड अवधि बढ़ा दी. चार दिन की रिमांड में पुलिस सिकन्दर से और भी राज उगलवाने की तैयारी में है.उधर कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट अजय कटेसरिया ने आरोपी का शस्त्र लाइसेंस सस्पेंड कर दिया है तो कमिश्नर नगर निगम ने भी फार्म हाउस के अवैध निर्माण पर नोटिस जारी कर 24घंटे की मोहलत दी है। इसके बाद आरोपी के सभी अवैध निर्माण ढहा दिए जाएँगे.

18 सितंबर तक रिमांड

नाबालिग से दुष्कृत्य और ब्लैकमेलिंग के आरोपी सिकंदर को पुलिस ने सोमवार को फिर अदालत में पेश किया। पुलिस ने अदालत को अब तक हुई कार्रवाई का ब्यौरा देते हुए बताया कि अभी आरोपी से और कुछ जानकारियां लेना तथा उनकी तस्दीक करना शेष है। गौरतलब है कि पुलिस को अभी आरोपी के बैंक खाते ,लाकर्स खंगालने है। कई और ठिकानों और संपर्कियो के कनेक्शन जांचने हैं। पूर्व में आरोपी की 14 सितंबर तक की ही रिमांड मिल पाई थी जिसमे एक दिन रविवार पड़ जाने के कारण कई बिंदुओं पर तफ्तीश आगे नही बढ़ सकी थी।

शस्त्र लाइसेंस निलंबित

आरोपी अतीक मंसूरी उर्फ समीर खान उर्फ सिकंदर खान वल्द निजामुद्दीन 40 वर्ष निवासी कंपनी बाग हाल निवासी नजीराबाद सतना का शस्त्र लाइसेंस कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट ने निलंबित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने सिकंदर के आपराधिक रिकार्ड के मद्देनजर जिला मजिस्ट्रेट से उसका आर्म्स लायसेंस निलंबित करने की सिफारिश की थी। एसपी ने आरोपी के खिलाफ रासुका लगाने का प्रस्ताव भी भेजा है।

फार्म हाउस पर नोटिस लगाई ,24 घण्टे की मोहलत

रिमांड बढ़ने, रिवाल्वर का लाइसेंस निलंबित होने के साथ ही आरोपी के नजीराबाद स्थित फार्म हाउस को ढहाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। नगर निगम आयुक्त ने आरोपी अतीक मंसूरी उर्फ सिकंदर उर्फ समीर खान वल्द निजामुद्दीन को नोटिस देकर फार्म हाउस में हुए निर्माण की मंजूरी के दस्तावेज 24 घण्टे के अंदर प्रस्तुत करने को कहा है। नोटिस में कहा गया है कि नगर निगम से निर्माण के सम्बंध में कोई अनुमति जारी नही हुई है। यदि 24 घंटे में जवाब नही दिया गया तो नियमानुसार प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जाएगी। माना जा रहा है कि इस नोटिस के बाद नगर निगम सिकंदर का फार्म हाउस ध्वस्त करने की कार्रवाई मंगलवार को कर सकता है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 5 अपराधियों के विरुद्ध बाउण्ड ओव्हर और 3 के विरुद्ध की गई जिला बदर की कार्यवाही

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना जिले में शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, भय-रहित वातावरण में लोकसभा निर्वाचन 2024 के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *