Friday , March 29 2024
Breaking News

Celebs: गोलियों के बीच सपना के ठुमके, बारिश में भीगते हुए पूर्व विधायक की मैरिज एनिवर्सरी में किया डांस

Sapna Choudhary Dance: digi desk/BHN/रोहतास/ बिहार के रोहतास से एक बड़ी खबर सामने आई है। बुधवार को यहां आधी रात और बारिश के बीच डांसर सपना चौधरी ठुमके लगाती रही। वह स्टेज के नीचे गोलियां चलती रही। हरियाणवी डांसर अपने हिट सॉन्ग पल-पल याद तेरी पड़पावे पर ठुमके लगा रही थीं। कार्यक्रम का आयोजन पूर्व विधायक सुनील पांडेय के गांव में हुआ था। डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान बरसात होने लगी, लेकिन मंच पर सपना का डांस चलता रहा। नृत्य के बीच दनादन फायरिंग भी होती रही। वायरल हो रहे वीडियो में फायरिंग करने वाला शख्स नजर नहीं आ रहा है।

बारिश के बीच किया डांस

मामला रोहतास जिले के नावाडीह गांव का है। पूर्व विधायक सुनील पांडेय की शादी की सालगिरह थी। इस मौके पर फंक्शन का आयोजन किया गया था। सपना चौधर ने जैसे ही डांस करना शुरू किया और बारिश शुरू हो गई। सपना ने रुकने की कोशिश की, लेकिन लोगों की डिमांड पर परफार्म करती रही। इस बीच फायरिंग होने लगी। पूर्व विधायक सुनील के भाई हुलास पांडेय भी एमएलसी रहे हैं।

तीन घंटे तक चला कार्यक्रम

गांव के लोगों ने बताया कि यह फायरिंग पूर्व विधायक के समर्थकों ने की है। करीब तीन घंटे तक डांस के दौरान हर्ष फायरिंग रुक-रुक कर होती रही। रोहतास पुलिस इसके पहले फायरिंग को लेकर कई लोगों पर सख्त कार्रवाई कर चुकी है।

शराबी युवक ने की बदतमीजी

सपना चौधरी के कार्यक्रमों में अक्सर इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इस बीच एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सपना के कार्यक्रम में एक शराबी युवक अभद्रता कर रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता कि सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही हैं। इस दौरान शराबी युवक उनके करीब आकर बदतमीजी करने लगता है। हालांकि वहां मौजूद लोग उसको दूर कर देते हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

अनन्या पांडे आलोचना होने पर ऐसे करती हैं डील

मुंबई बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *