Saturday , April 20 2024
Breaking News

MP Crime: सात निजी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

Crime news, threatening to blow up four private schools in the capital stirred up police investigation: digi desk/BHN/भोपाल/राजधानी के कुछ प्रतिष्‍ठित निजी स्‍कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक सात स्कूलों को धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस की टीम स्कूलों का निरीक्षण करने में तेजी से जुट गई है। अभी तक स्कूलों में कुछ भी ऐसा नहीं मिला है। यहां पर यह बता दें कि अभी सीबीएसई स्कूलों में 12वीं की टर्म-टू की परीक्षाएं चल रही है। ऐसे में धमकीभरे ईमेल के इस प्रकरण से हड़कंप जैसी स्थिति बन गई है।

जिला शिक्षा अधिकारी नितिन सक्‍सेना ने बताया कि कोलार डीपीएस, ओरिएंटल स्कूल, सागर पब्लिक स्कूल, सेंट जोसेफ कोएड स्कूल, आनंद विहार स्‍कूल, सेज स्‍कूल आदि को ईमेल भेजते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। स्कूलों में जांच जारी है।

क्राइम ब्रांच के एसपी शैलेंद्र चौहान ने बताया कि कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसका ईमेल एड्रेस रशियन नाम से है। उन्होंने बताया कि ईमेल कहां से किया गया, इसका सोर्स क्या है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही स्कूलों में बम निरोधक दस्ता, डाग स्क्वाड टीम को भेजकर जांच कराई जा रही है। अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है।

सेंट जोसेफ कोएड सहित कुछ अन्य स्‍कूलों को ईमेल के माध्यम से बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस विभाग को सूचना दे दी गई है। पुलिस की टीम स्कूल में पहुंचकर जांच में जुटी है।

यह लिखा था धमकीभरे ई-मेल में

स्‍कूलों को भेजे गए ई-मेल में धमकी देने वाले ने लिखा “स्कूल में दो शक्‍तिशाली बम रखे हैं। तुरंत पुलिस को काल करो। यह कोई मजाक नहीं। मैं फिर कह रहा हूं कि ये कोई मजाक नहीं है। सैकड़ों जिंदगियां मौत के मुहाने पर लटक रही हैं। फुर्ती दिखाओ। अब भी समय हैा अभी भी समय है। वरना सबकुछ तबाह हो जाएगा। फिर मत कहना कि चेतावनी नहीं दी। अब सबकुछ तुम्हारे हाथ में है।” साइबर पुलिस ईमेल भेजने वाले का सुराग तलाशने में जुटी है।

About rishi pandit

Check Also

MP: 15 प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ कलेक्टर का बड़ा एक्शन, दो-दो लाख रुपये का लगाया जुर्माना

Madhya pradesh ujjain ujjain news ujjain news: digi desk/BHN/उज्जैन/ मध्यप्रदेश शासन शिक्षा विभाग एवं स्कूल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *