Friday , April 19 2024
Breaking News

Rewa: बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, मौके पर ही मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-135 के रीवा-हनुमना मार्ग में लगातार दूसरे दिन भी दुर्घटना हुई है। इस हादसे में एक हलवाई की मौके पर मौत हो गई। सुबह हादसा देख आसपास के लोगो ने मनगवां पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। संदिग्ध दुर्घटना मानते हुए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है। फारेंसिक यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डा. आरपी शुक्ला ने दुर्घटना स्थल की जांच की।बताया कि अज्ञात वाहन ने राजमार्ग के पुल के पास बाइक सवार को टक्कर मारी है। जिसके कारण की मौत हो गई है पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक डीके दाहिया ने बताया कि गुरुवार की सुबह 7 बजे जरहा हाईवे के पास हादसे की जानकारी आई थी। मौके पर टीम पहुंची तो युवक की मौत हो गई थी। साथ ही हनुमना मार्ग के किनारे संदिग्ध अवस्था में लाश पड़ी मिली। जबकि 100 मीटर की दूरी पर बाइक टूटी फूटी दिखी। वहीं हाईवे पर काफी मात्रा में रक्त बहा मिला। मनगवां पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए। तभी कुछ गांव के लोगों ने पहुंचकर मृतक को पहचान लिया।

मृतक की शिनाख्त संतोष दुबे पुत्र कृष्णा नंद दुबे उम्र 40 वर्ष निवासी चंदेह थाना मनगवां के रूप में की है। संतोष दुबे पेश से हलवाई का कार्य करता है। आशंका है कि गुरुवार सुबह हादसा हुआ है । मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव स्वजन को सौंप दी है।

एक दिन पूर्व भी दुर्घटना 

11 मई को जरहा गांव के सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि भांजा आज भी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। गांव वालों ने बताया कि जरहा डेंजर पाइंट है। हादसों के हॉटस्पॉट ने बीते दिन राजभान सेन पुत्र रामानुज उम्र32 वर्ष निवासी हकरिया थाना नईगढ़ी और पत्नी रेशमी सेन पति राजभान सेन उम्र 30 वर्ष की जान ले चुका है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जिला निर्वाचन अधिकारी ने लिया ईवीएम कमीशनिंग कार्य का जायजा

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ लोकसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रखते कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *