Friday , March 29 2024
Breaking News

Entertainment: शर्मिला टैगोर की बड़े पर्दे पर वापसी, मनोज वाजपेयी के साथ फिल्म ‘गुलमोहर’ में आएंगी नजर

Entertainment, sharmila tagore returns to acting after 11 years with film gulmohar manoj bajpayee fox star hindi: digi desk/BHN/मुंबई/ दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) 11 साल बाद बड़े पर्दे में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियों ने अपनी नए प्रोजेक्ट ‘गुलमोहर’ (Gulmohar) की घोषणा की है। इसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) भी नजर आएंगे। शर्मिला को आखिरी बार 2010 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और इमरान खान (Imran Khan) अभिनीत फिल्म ‘ब्रेक के बाद’ (Break Ke Baad) में देखा गया था।

फॉक्स स्टार ने शेयर किया फर्स्ट लुक

फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए फॉक्स स्टार हिंदी (Fox Star Hindi) ने लिखा कि बहुत जल्दी मिलेंगे बत्रा से- जो एक दूसरे के साथ रहते तो है पर कुछ बातें एक दूसरे से छिपाते भी हैं। #गुलमोहर- परिवार और घर का उत्सव और वह सब इसके साथ रहता है। मनोज बाजपेयी ने भी फोटो शेयर की। लिखा, बत्रा परिवार से मिलो। जल्द ही घोषणा।

सूरज शर्मा भी आएंगे नजर

फिल्म गुलमोहर में मनोज और शर्मिला टैगोर के अलावा सूरज शर्मा भी हैं। लाइफ ऑफ पाई फेम सूरज आखिरी बार हाउ आई मेट योर फादर में नजर आए थे। उन्होंने फिल्लौरी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। गुलमोहर बत्रा परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 34 साल बाद अपने पुश्तैनी घर से बाहर निकलने के लिए तैयार है। मूवी की रिलीज डेट की फिलहाल घोषणा नहीं की गई है।

कश्मीर की कली से डेब्यू

बता दें शर्मिला टैगोर ने अपने अभिनय की शुरुआत सत्यजीत रे की बंगाली नाटक द वर्ल्ड ऑफ अपू (1959) से की। उन्होंने शम्मी कपूर के साथ ‘कश्मीर की कली’ के साथ हिंदी फिल्म की शुरुआत की। 2013 में उन्हें भारत के तीसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। वहीं मनोज बाजपेयी को आखिरी बार थ्रिलर ड्रामा फिल्म डायल 100 में देखा गया था, जो Zee5 पर रिलीज हुई थी।

 

About rishi pandit

Check Also

पंचायत 3 का बड़ा सीक्रेट लीक, जितेंद्र कुमार को गणेश करेगा पंचायत सेक्रेटरी पद से रिप्लेस

मुंबई ओटीटी की शानदार वेब सीरीज पंचायत 3 का प्लॉट लीक हो गया है। सचिव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *