Thursday , March 28 2024
Breaking News

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, रवींद्र जडेजा IPL से बाहर

IPL 2022 chennai super kings ravindra jadeja will be missing rest of the ipl due to injury: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ आईपीएल में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए है। सीएसके ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। बता दें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। इस कारण जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम से बाहर थे।

सीएसके के 3 मैच बाकी

चेन्नई सुपर किंग्स के अभी 8 अंक है। इसके 3 मुकाबले अभी बाकी है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सीएसके को सभी मैच जीतकर 14 अंक हासिल करने होंगे। साथ ही अन्य टीमों के रिजल्ट पर भी निर्भर है। 4 टीमों के 10 अंक है। ऐसे में रनरेट भी देखा जाएगा।

8 मैचों के बाद छोड़ी कप्तानी

आईपीएस शुरू होने से 2 दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई की कप्तानी रवींद्र जडेजा को सौंपी दी थी। लेकिन 8 मैचों के बाद ही जडेजा ने धोनी को कप्तानी वापस सौंप दी।

आईपीएल 2022 में जडेजा का प्रदर्शन

रवींद्र जडेजा मौजूदा सीजन में टीम के लिए महंगे साबित हुए हैं। चेन्नई ने उन्हें 16 करोड़ में रिटेन किया था। जडेजा की कप्तानी में सीएसके ने आठ में से छह मैच गंवाए। वहीं उनका प्रदर्शन भी खास नहीं रहा है। 10 मैचों में 116 रन बनाए हैं। जिसमें नाबाद 26 रन हाईस्कोर है। वहीं गेंदबाजी में 5 विकेट लिए हैं।

 

 

About rishi pandit

Check Also

इतिहास में पहली बार सऊदी अरब मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेगा

नई दिल्ली इतिहास में पहली बार सऊदी अरब मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेगा। मॉडल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *