Friday , April 26 2024
Breaking News

Satna: बस से 10 लाख के गहने चोरी, एसपी ने कहा, तब हुई FIR

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत बस स्टैंड से चलकर करसरा जाने वाली शुभ ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 19 टी 0552 से लाखों के गहने चोरी होने का सनसनीखेज मामला बुधवार को सामने आया है। इस मामले में कोलगवां थाना क्षेत्र के नईबस्ती गल्ला मंडी की रहने वाली पीड़िता रचना तिवारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह नईबस्ती में मायके से अपने ननिहाल करसरा में हैं, वहां बस से जा रही थी। उसके साथ उसका बैग था, जिसमें 3-3 तोला के दो हार, 2 मंगल सूत्र, 2 अंगूठी, एक कमर बंद, बिछिया, पायल, करधनी रखी थी। जब वह करसरा पहुंची तो बैग गायब होने की भनक लगी।

महिला का आरोप – चोर को जानता है बस कंडक्टर

मामले में सिंहपुर थाना में भी शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की गई, लेकिन वहां नहीं हुई जब पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में निर्देश दिए तो कोलगवां थाना में शिकायत दर्ज की गई है। पीड़िता का कहना है उसका बैग बस स्टैंड सतना में ही चोरी हो गया है और चोर को बस का कंडक्टर जानता है। उसने बताया कि उसे करसरा में जाकर भनक लगी। पुलिस ने पीड़िता को कोलगवां थाना बुलवाया और जांच की जा रही है।

पुलिस ने शुरू की जांच

कोलगवां थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सबसे पहले महिला के बयान दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही अब उस बस के कंडक्टर को भी बुलवाया जा रहा है, जिसे महिला द्वारा चोर को पहचानने की बात की जा रही है। बस में 10 लाख रुपए कीमत के जेवर ले जाने की भनक कहां से चोर को लगी यह भी एंगल की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है और महिला के बयानों की भी सत्यता की जांच की जा रही है। पुलिस यह जांच कर रही है कि महिला का ससुराल रीवा में है, लेकिन वह मायके से ननिहाल इतने जेवर लेकर क्यों जा रही थी।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: 20 वर्ष की तानाशाही से त्रस्त जनता, अब करेगी हिसाब बराबर- सिद्धार्थ

खोखले विकास का दवा करने वालो को मुंह तोड़ जवाब देने का आया वक्तचुनाव प्रचार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *