Thursday , April 25 2024
Breaking News

Money Laundering Case: जैकलीन की कोर्ट से गुहार, ‘मुझे विदेश जाने दें’, ED की लगी है रोक 

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: digi desk/BHN/मुंबई/ फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबत बढ़ती जा रहा है। प्रवर्तन निदेशालय ने उनके विदेश जाने पर रोक लगा दी है। गौरतलब है कि Jacqueline Fernandez का कनेक्शन ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ आने पर बाद ईडी ने उनके विदेश जाने पर रोक लगा दी है और अब Jacqueline Fernandez ने कोर्ट में गुहार लगाकर विदेश जाने की अनुमति मांगी है। जैकलीन ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में आईफा अवार्ड में हिस्सा लेने के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी है।

ईडी ने अभी तक जैकलीन को नहीं दी क्लीन चिट
गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को क्लीन चिट नहीं दी है, इसलिए ED ने जैकलीन के भारत से बाहर जाने पर बैन लगाया हुआ है। अपने विदेश जाने पर लगे बैन के खिलाफ अब Jacqueline Fernandez ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से गुहार लगाई है। जैकलीन ने अपने काम के सिलसिले में विदेश जाने की अनुमति मांगी है। जैकलीन ने कोर्ट से 15 दिन के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी है, ताकि वे 20-21 मई को अबू धाबी में होने वाले IIFA अवॉर्ड्स में शामिल हो सके।
अबू धाबी, फ्रांस व नेपाल जाना चाहती है जैकलीन
Jacqueline Fernandez ने कोर्ट में लगाई याचिका में कहा है कि आने वाले कुछ दिनों में वह अबू धाबी के साथ फ्रांस और नेपाल जाना चाहती है। जैकलीन ने बताया है कि विदेश में फिल्म इवेंट को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी है। गौरतलब है कि बीते साल दिसंबर में जैकलीन को इमिग्रेशन अथॉरिटी ने मुंबई एयरपोर्ट पर देश से बाहर जाने से रोका था क्योंकि Jacqueline के खिलाफ ED ने लुक आउट सर्कुलर (LoC) जारी किया था।
Jacqueline पर सुकेश से महंगे गिफ्ट लेने का आरोप
शातिर ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन की मुसीबत तब बढ़ी जब ईडी ने उनकी करीब 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच की थी। जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने ठग सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों की कीमत के तोहफे लिए थे। साथ ही सुकेश ने ठगी के पैसों से जैकलीन और उनके परिवार वालों को महंगे गिफ्ट्स भी दिए थे। प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में जैकलीन से लंबी पूछताछ भी कर चुका है।

About rishi pandit

Check Also

युविका को आरती की संगीत में भी स्पॉट किया गया, नहीं हैं प्रेग्नेंट

मुंबई ''बिग बॉस 9' के विनर प्रिस नरूला और उनकी वाइफ युविका चौधरी को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *