Friday , April 19 2024
Breaking News

Honour Killing: मृतक नागराजू की पत्नी बोली- मेरे भाई ने मुझे दो बार फांसी देने की कोशिश की..!

Hyderabad Honour Killing: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ अश्रीन सुल्ताना (Ashrin Sulthana) और बी नागराजू (B Nagaraju) जानते थे कि उनके मोहब्बत ने उनकी सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर दिया है। शादी के बंधन में बंधने से पहले ही उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। उनके अपनों ही खून के प्यासे हो गए। सुल्ताना का परिवार रूढ़िवादी मुसलमान है। घरवाले एक हिंदू दलित नागराजू के साथ उसके संबंधों के सख्त खिलाफ थे। इतनी नफरत थी कि लड़की के भाई उसे दो बार फांसी देने की कोशिश की। सुल्ताना ने एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया।

मां ने दी थी चेतावनी

सैयद अश्रीन सुल्ताना ने कहा, ‘कुछ समय बाद बाद वह और नागराजू हैदराबाद भाग गए। एक आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।’ लेकिन उनके जीवन के लिए खतरा अभी भी था। सुल्ताना ने बताया कि मेरी मां ने हमें चेतावनी दी थी कि अगर हमारी शादी हुई तो मेरा भाई हमें मार डालेगा।

भाई ने रॉड से मारा था

वहीं समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में अश्रीन सुल्ताना ने कहा कि शादी से पहले भी मेरे भाई ने मुझे रॉड से मारा था। जिस कारण मेरे होठों से खून निकलने लगा था। हमने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन बाद में समझौता हो गया था।

पुलिस अधीक्षक से मांगी थी सुरक्षा

दंपति ने एक साथ अपने नए जीवन में अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए। उन्होंने अपने सिम कार्ड बदल लिए ताकि उन्हें ट्रैक न किया जा सके। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक के कार्यालय को खतरने की सूचना दी और सुरक्षा मांगी। हालांकि सुल्ताना के भाई सैयद मोबिन अहमद के मन में दोनों के लिए नफरत थी। उसने अपने साथी मोहम्मद मसूद अहमद के साथ मिलकर अपनी बहन के पति को मार डालने की प्लानिंग की।

सड़क पर रॉड और चाकू से किया हमला

5 मई (गुरुवार) को नागराजू अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सरूरनगर की तरफ जा रहे थे। तभी तहसीलदार दफ्तर के पास दो लोगों ने सड़क पर नागराजू पर रॉड और चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौते पर ही मौत हो गई। सुल्ताना ने कहा कि उसने अपने भाई से दया की भीख मांगी और मौके पर मूकदर्शक बने लोगों से मदद की गुहाई लगाई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

About rishi pandit

Check Also

National: DRDO ने फिर गाड़े सफलता के झंडे, भारत की इस मिसाइल से डरेंगे चीन-पाकिस्तान

National general drdo again raised the flag of success successfully tested indigenous cruise missile: digi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *