Saturday , April 20 2024
Breaking News

IPL 2022: CSK मैच के दौरान स्टैंड में लड़की ने RCB फैन को किया प्रपोज

IPL 2022: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ CSK के 11वें ओवर के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कवरेज कर रहे कैमरामैन की नजरें उस दृश्‍य पर टिक गई। दर्शकों को भी यह बहुत पसंद आया। हुआ यह था कि स्टैंड में एक लड़की घुटनों के बल बैठ गई और उसने अपने बॉयफ्रेंड को एक अंगूठी के साथ प्रपोज कर दिया, जो कि RCB का प्रशंसक था। अब यह सोशल मीडिया पर बहुत वीडियो वायरल हो रहा है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की भिड़ंत मैदान पर हमेशा एक्शन से भरी रहती है। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली आरसीबी ने बुधवार (5 मई) को पुणे के एमसीए स्टेडियम में गत आईपीएल चैंपियन सीएसके को 13 रन से हरा दिया।

लेकिन मैदान के बाहर और पुणे में स्टैंड पर भी काफी एक्शन देखने को मिला। CSK के 11वें ओवर के दौरान, स्टैंड में एक लड़की घुटनों के बल बैठ गई और उसने अपने प्रेमी को एक अंगूठी के साथ प्रस्ताव दिया, जो कि RCB का प्रशंसक था।

लड़के ने प्रपोजल को स्वीकार करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया और तुरंत अंगूठी पहन ली। लड़की के प्रपोजल का वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सीएसके के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने आरसीबी के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा के उसी ओवर में छक्का लगाकर इस प्रस्ताव का जश्न मनाया।

About rishi pandit

Check Also

सोमनाथ के गांव में एक शादी समारोह में संदिग्ध भोजन विषाक्तता के कारण कम से कम 250 मेहमान बीमार

सोमनाथ गुजरात के गिर सोमनाथ जिले के मथासुलिया गांव में एक शादी समारोह में संदिग्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *