Thursday , April 25 2024
Breaking News

MP: डेढ़ साल की मासूम ने मां को बाथरूम में किया बंद, पुलिस ने किया रेस्क्यू

MP, one and a half year old innocent locked the mother in the bathroom after an hour of effort the police did the rescue: digi desk/BHN/भोपाल/ राजधानी के कोलार इलाके में गुरुवार को शाम को सर्वधर्म सी सेक्टर के पीछे सागरहोम्स की बहुमंजिला इमारत के चौथी मंजिल के फ्लैट में रहने वाली एक महिला को उसकी डेढ़ साल की बच्ची ने धोखे से बाथरूम में बंद कर दिया। काफी कोशिश के बाद बाथरूम का दरवाजा नहीं खुला तो महिला ने बाथरूम के रोशनदान से जोर-जोर से मदद के लिए आवाज लगाई। नीचे रहने वाले पड़ोसियों ने महिला की आवाज सुनी और पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस की टीम एसआइ जयकुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और एक घंटे की मशक्कत के बाद महिला को रेस्क्यू किया। इस दौरान पुलिस को मुख्य दरवाजा तोड़कर घर के अंदर प्रवेश करना पडा।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सर्वधर्म सी सेक्टर कोलार में सागर होम्स के फ्लैट नंबर 302 में 30 साल की निधि सराठे अपने पति और डेढ साल की बेटी मान्‍या के साथ रहती है। उनके पति वाहन चालक हैं और सुबह ही काम पर निकल जाते हैं। गुरुवार शाम को मान्या कमरे में खेल रही थी और कुरकुरे खा रही थी। तभी उसकी मां निधि बाथरूम गई तो वह भी उनके पीछे-पीछे चली गई। बाथरूम का दरवाजा बंद होने पर उसने बाथरूम की कुंडी पर हाथ लगाकर सरका दिया। इससे बाथरूम बाहर से बंद हो गई। जब निधि ने कोशिश की तो दरवाजा नहीं खुला। काफी कोशिश करने के बाद वह बाथरूम का दरवाजा खुलवाने में कामयाब नहीं हो पाई तो उन्होंने बाथरूम के रोशनदान से शोर मचाया और तीन मंजिल पर रहने वाले पडोसियों ने उनकी आवाज सुनी और पुलिस को सूचना दी।

दो दरवाजे तोडने पडे, एक घंटे का समय लगा

एसआइ जय कुमार सिंह ने बताया कि उन्होंने चुनौती की तरह इस मामले को लिया। पहले घर के मुख्य दरवाजे को तोडा और अंदर जाकर बाथरूम के दरवाजे में छेद कर उसका दरवाजा खुलवाया। तब जाकर महिला को बाहर निकालने में कामयाब हो पाए। महिला काफी घबराई हुई थी। महिला को रेस्क्यू करने में एक घंटे का समय लगा होगा।

About rishi pandit

Check Also

MP Board : कक्षा-5 और कक्षा-8 का परीक्षा परिणाम मंगलवार को, 24 लाख विद्यार्थियों ने दी थी परीक्षा

Madhya pradesh bhopal mp board results to be announced on april 23 class 5 class …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *