Thursday , April 25 2024
Breaking News

Shahdol: करंट लगने से पोल्ट्री फार्म मालिक और कर्मचारी की मौत, धनपुरी में हुआ हादसा 

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/  जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक पोल्ट्री फार्म में करंट फैल जाने से दो लोगों की मौत हो गई है। आनन फानन में पुलिस ने इस पूरे परिसर को सील कर दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। दोनों मृतकों के शव को बुढ़ार सामुदायिक केंद्र ले जाया गया जहां पर उनका पोस्टमार्टम किया गया है। घटना के बाद मृतकों के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

धनपुरी क्षेत्र के वार्ड नंबर दो का मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार की दोपहर को थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर दो में अजय माली का पोल्ट्री फार्म बना हुआ है। इसमें जब कर्मचारी इरफान खान निवासी बोकरामार थाना बुढ़ार फर्श की सफाई कर रहा था तभी अचानक फर्श में करंट फैल गया और वह बुरी तरह से झुलस गया । अपने कर्मचारी को बचाने के लिए पोल्ट्री फार्म का मालिक अजय माली दौड़ा तो उसे भी करंट लग गया और वह भी बुरी तरह से इसकी चपेट में आ गया।

कुछ समझ में नहीं आया अचानक हो गया सब

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पोल्ट्री फार्म में अचानक करंट आ जाने से मालिक और कर्मचारी बुरी तरह से चपेट में आ गए। घटना इतनी जल्दी और तेज गति से हुई कि दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फर्श पर पानी डालकर धुलाई करते समय कहीं किसी बिजली तार खुला होने के कारण यह करंट फैल गया है जिससे यह घटना हुई है। कर्मचारी इरफाइन धनपुरी में अपनी बुआ के घर रहता था और पोल्ट्री फार्म में काम करता था।

जांच के बाद सच आएगा सामने

धनपुरी टीआइ संजय जायसवाल का कहना है कि अभी डायरी बुढ़ार थाने में है जब डायरी आएगी तो इस केस की जांच कराई जाएगी। पोल्ट्री फार्म जहां पर घटना हुई है, उसे सील कर दिया गया है। जांच के बाद ही सच सामने आएगा।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: दस साल में बदल गया भारत: नड्डा

घोटालों की फेहरिस्त के साथ साधा इंडी गठबंधन पर निशाना2027 में भारत बनेगा विश्व की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *