Wednesday , April 24 2024
Breaking News

Rewa: महिला कुल्हाड़ी लेकर पहुंची थाने किया हंगामा, पड़ोसियों पर लगाया मारपीट का आरोप 

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के महिला थाना व सिविल लाइन थाना में रात उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक महिला हाथ मे कुल्हाड़ी लिए थाने पहुंच गई। पहले तो वह महिला थाना गई और पुलिस कर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई और इसके बाद वह सिविल लाइन थाने जा पहुंची। यहां भी महिला ने जमकर हंगामा मचाया और पुलिस कर्मियों को खरी-खोटी सुनाई। घंटों चले इस हंगामे के बीच महिला थाने के बाहर बैठ गई और पुलिस कर्मियों को अपशब्द कहती रही। हालांकि बाद में महिला को शांत कराते हुए पुलिस कर्मियों ने उसकी फरियाद को सुना और निराकरण का आश्वासन दिया। महिला द्वारा किये गए इस हंगामे से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा रहा।

पड़ोस के लोगों पर लगाया मारपीट का आरोप

थाने में हंगामा करने वाली महिला कृष्णा गौतम पत्नी आर एस गौतम उम्र 45 वर्ष सिविल लाइन थाना अंतर्गत दीनदयाल कालोनी की रहने वाली है, जिसके साथ मोहल्ले के लोगों ने मारपीट की थी। महिला का आरोप है की उसने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी, लेकिन उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे मारपीट करने वालों का दुस्साहस बढ़ गया। जब पुलिस ने नहीं सुनी तो उसने खुद अपने सुरक्षा के लिए कुल्हाड़ी उठा ली और थाने पहुंच गई। हालांकि महिला के इस हंगामे के कई मायने निकाले जा रहे और पुलिस की लचर कार्यप्राली पर भी सवाल उठने लगे।

दो घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा

थाने के बाहर घंटों चले इस हंगामे में महिला ने पुलिस कर्मियों सहित वरिष्ठ अधिकारियों को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई व अपशब्द कहती रही। महिला ने साफ तौर पर पुलिस कर्मियों के सामने कहा कि कार्रवाई करने तो नहीं सिर्फ रुपये लेने के लिए ही वर्दी पहने हुए हो। इसके अलावा भी महिला ने कई अपशब्द कहे। महिला के हंगामे की जानकारी जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियों को हुई तो पुलिस हरकत में आई और महिला के साथ उसके मोहल्ले पहुंची। उपनिरीक्षक रानू वर्मा एवं सूबेदार अंजली गुप्ता महिला आरक्षक के साथ फरियादी को लेकर उसके घर के पास जहां उसके साथ झगड़ा हुआ था वहां पर पहुंची और महिला को समझाइश दी गई। एवं उनके परिजनों को भी समझाया गया साथ ही जांच कर महिला को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया, जिसके बाद महिला का गुस्सा शांत हुआ।

About rishi pandit

Check Also

Satna: खाद्यान्न परिवहनकर्ता पर 25 हजार रुपये का अर्थदंड अधिरोपित

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर अनुराग वर्मा ने शासकीय खाद्यान्न के परिवहन में अनियमितता बरतने वाले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *