Tuesday , April 23 2024
Breaking News

Marriage: Tina Dabi की दूसरी शादी, IAS अधिकारी प्रदीप के साथ लिए सात फेरे, तस्वीरें वायरल

ina Dabi Wedding pictures: digi desk/BHN/जयपुर/  राजस्थान की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) ने शुक्रवार को जयपुर में डॉ प्रदीप गावंडे के साथ शादी रचा ली। प्रदीप गावंडे खुद भी एक सीनियर आईएएस अधिकारी हैं। टीना डाबी की यह दूसरी शादी है। कपल जयपुर में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने शहर के एक आलीशान होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन भी रखा। टीना डाबी और प्रदीप गावंडे ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। इस दौराना टीना डाबी बहुत खुश नजर आईं। जहां शादी हुई, वहां पीछे डॉ. बी.आर. अम्बेडकर की एक तस्वीर भी देखी जा सकती है। टीना डाबी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है।

2016 राजस्थान कैडर की अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) और 2013 कैडर के प्रदीप गावंडे वर्तमान में जयपुर में तैनात हैं। टीना डाबी राजस्थान सरकार की संयुक्त वित्त (कर) सचिव हैं। डॉ गावंडे राजस्थान की राजधानी में पुरातत्व और संग्रहालय के निदेशक के पद पर तैनात हैं।

कोरोना महामारी के दौरान शुरू हुई थी लव स्टोरी

दोनों आईएएस अधिकारी कोविड -19 महामारी के दौरान मिले थे, जब उन्हें आपूर्ति सुनिश्चित करने का काम सौंपा गया था। टीना डाबी ने एक मीडिया रिपोर्ट में को बताया, ‘हम महामारी के दौरान मिले थे। उन्होंने ही मुझे प्रस्ताव दिया था और मैंने उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था।’

29 साल की टीना डाबी की जहां यह दूसरी शादी है, वहीं प्रदीप गावंडे की यह पहली शादी है। टीना डाबी की पहली शादी कश्मीर के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर उल शफी खान से हुई थी, लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चली। इस जोड़े को अगस्त 2021 में जयपुर की एक फैमिली कोर्ट ने तलाक दे दिया था।

 

About rishi pandit

Check Also

लालू यादव के दामाद भी कन्नौज लोकसभा से चुनाव मैदान में उतरे, बेटे-बेटियों के बाद अब दामाद तेज प्रताप यादव का नाम भी जुड़ा

कन्नौज/पटना. 2024 के लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *