Friday , April 19 2024
Breaking News

Accident: दो सड़क हादसे, पांच वर्षीय दो मासूमों सहित 3 की मौत

Accident news, two road accidents three killed including two five year old innocents: digi desk/BHN/भोपाल/ जिले मे दो अलग–अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो मासूम बच्‍चों सहित तीन की मौत हो गई। मासूमों में एक लड़की और एक लड़का है, जिनकी उम्र पांच साल थी। बैरसिया और अरेरा हिल्स थाना इलाकों में हुई इन दुर्घटनाओं में टक्कर मारने वाले वाहनों के बारे में पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। पुलिस केस दर्ज कर मामलों की जांच कर रही है।

भतीजी के बाद चाचा ने भी दम तोड़ा

बैरसिया थाना पुलिस के मुताबिक पांच वर्षीय आरुषि पुत्री पद्मसिंह शाक्य ग्राम डंगरौली में रहती थी। गुरुवार को वह अपनी बहन तुलसा और चाचा प्रेमनारायण के साथ शमशाबाद में अपने किसी रिश्तेदार के घर गई थी। शुक्रवार शाम को तीनों बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। शाम करीब सात बजे वे लोग ग्राम मेघरा की पुलिया के पास पहुंचे थे, तभी पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में आरुषि की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल प्रेमनारायण और तुलसा को एंबुलेंस से इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया। वहां इलाज के दौरान रात में प्रेमनारायण ने भी दम तोड़ दिया। वहीं तुलसा की हालत नाजुक बनी हुई है।

घर के पास खेल रहे मासूम को मारी टक्कर

उधर, अरेरा हिल्स थाना इलाके में भीम नगर में रहने वाले पांच वर्षीय बालक को अज्ञात चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। अरेरा हिल्स थाना पुलिस के मुताबिक भीम नगर में रहने वाले सत्यभान सिंह पटेल का पांच वर्ष का बेटा प्रिंस शुक्रवार रात करीब सवा नौ बजे घर के पास बनी मजार के नजदीक खेल रहा था। इस दौरान अज्ञात चार पहिया वाहन के चालक ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल प्रिंस को लेकर उसकी मां अस्पताल पहुंची। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने प्रिंस को मृत घोषित कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

MP: दिनदहाड़े 6 साल के मासूम की नृशंस हत्या, कांच की बोतल से गला काट कर उतारा मौत के घाट..!

Madhya pradesh betul mp news 6 year old girl murder throat slit with glass bottle …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *