Friday , March 29 2024
Breaking News

Accdient: केरवा डेम में पिकनिक मनाने पहुंचे 3 किशोर डूबे, मौत

Three teenagers who reached for picnic at kerwa dam drowned died: digi desk/BHN/भोपाल/रातीबड़ थाना इलाके में गुरुवार को केरवा डेम में नहाने गए किशोरों की डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव पानी से बाहर निकाले और पंचनामा तैयार कर उन्‍हें पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक निशांत जैन, मोहित सोधिंया, शुभम अपने एक दोस्‍त के साथ गुरुवार को केरवा डेम पर पिकनिक मनाने गए थे। यहां वह दोपहर के समय डेम में नहाने पहुंच गए, लेकिन उनका एक साथी डेम के बाहर ही खड़ा हुआ था। इसी दौरान तीनों डेम के उस हिस्से में पहुंच गए जहां गहराई अधिक है। वह डूबने लगे तो उन्होंने बचाव के लिए आवाज लगाई। लेकिन कोई उनकी मदद के लिए पहुंच पाता, इससे पहले ही तीनों गहरे पानी में डूब गए।

घटना के समय किनारे पर खड़े उनके दोस्त की चीख-पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए थे। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों किशोरवय बालकों को पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि तीनों डेम के उस हिस्से में नहा रहे थे, जहां खतरे का संकेतक लगा हुआ था। बताया जा रहा है कि डैम के अंदर गहरे कुआंनुमा गड्डे हैं, जिनमें फंसने की वजह से वे बाहर नहीं निकल सकें और उनकी मौत हो गई!

 

About rishi pandit

Check Also

MP: कुत्तों के हमले पर नियंत्रण के लिए मंदसौर जिले में लगाई धारा 144

भानपुरा में गत दिनों 12 वर्षीय बालिका की श्वानों के हमले से मौत हो गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *