Thursday , March 28 2024
Breaking News

MP Fraud: हालिडे पैकेज के नाम 20 लोगों से 12 लाख की धोखाधड़ी, प्रकरण दर्ज

Fraud of rs 12 lakh from 20 people in the name of holiday package case registered: digi desk/BHN/भोपाल/राजधानी में एमपी नगर पुलिस ने एक निजी कंपनी के संचालकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। संचालकों ने हालिडे पैकेज के नाम पर यात्रा के लुभावने सपने दिखाकर 20 लोगों से करीब 12 लाख रुपये जमा करवाए और बाद में यह कंपनी अपने कार्यालय में ताला लगाकर गायब हो गई। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

एमपी नगर थाने के एएसआइ संजय सिसोदिया के मुताबिक मेघराज मीना (34) एसबीआइ कालोनी ऋषि परिसर चार इमली में रहते हैं। वह गृह विभाग में नौकरी करते थे। इन दिनों उनकी तैनाती करौली राजस्थान में है। उनका कहना है कि फरवरी-मार्च 2021 में लिंसा सर्विस प्राइवेट इंडिया लिमिटेड कंपनी द्वारा भेल दशहरा मैदान में कंपनी को प्रमोट करने के लिए हालिडे सर्विस सुविधा का लाभ देने के लिए गिफ्ट वाउचर प्रदान किये जा रहे थे।

उन्‍होंने वह गिफ्ट वाउचर ले लिया। बाद में लिंसा के प्रतिनिधि ने उन्हें फोन किया और गिफ्ट बाउचर लेकर एमपी नगर स्थित एक होटल में बुलाया। वहां पर कंपनी के प्रतिनिधि आसिफ रजा ने किफायती पैकेज में अच्छा पर्यटन स्थल घुमाने प्रलोभन दिया तो मेघराज ने 25 हजार रुपये का भुगतान कंपनी को कर दिया। बाद में सुविधा नहीं मिलने पर वह कंपनी के कार्यालय पहुंचे तो वहां ताला लटका मिला। छानबीन करने पर पता चला कि उनकी तरह 20 लोगों से ठगी की गई है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: बेटी के साथ गलत काम करता था वहशी पिता, अब जीवन की अंतिम सांस तक कारावास में रहेगा

Madhya pradesh sagarsagar news brutal father used to do wrong things with daughter court sentenced …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *