Thursday , April 25 2024
Breaking News

OMG: आंगन में खेलते समय बाल्टी में डूबा 18 महीने का मासूम, मौत

18 month old innocent drowned in a bucket while playing in the courtyard in bhopal died: digi desk/BHN /भोपाल/ हबीबगंज के शिवाजी नगर आवास के सर्वेंट क्वार्टर में बुधवार दोपहर खेलते समय 18 महीने का मासूम बाल्टी में गिर गया। नजर पड़ते ही मां उसे जय प्रकाश अस्पताल लेकर पहुंची थी। वहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में ही मासूम को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजन से पीएम नहीं करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

हबीबगंज एएसआई एसएन साहू के मुताबिक शिवाजी नगर स्थित शिवाजीनगर में रहने वाले आशाराम फुलकी का ठेला लगाते हैं। उनके परिवार में एक बड़ा बेटा है, जबकि छोटा बेटा दीपांशु उर्फ दीपक 18 महीने का है। उन्होंने बताया कि वह किसी काम से बाहर थे। घर में उनकी पत्नी और दोनों बेटे थे। दोपहर के समय पत्नी और बड़ा बेटा घर में टीवी देख रहे थे। इस बीच दीपांशु खेलते-खेलते बाहर निकल आया।

गर्मी में दीपांशु को आंगन में पानी से भरी बाल्टी नजर आई और वह उसमें खेलने लगा। काफी देर तक जब दीपांशू मां को नजर नहीं आया तो वह उसे देखने के लिए बाहर निकली थी। इस दौरान उन्होंने देखा कि दीपांशू के दोनों पैर ऊपर की तरफ है, जबकि मुंह पानी में डूबा हुआ था। वह दीपांशु को बाल्टी से बाहर निकालकर तत्काल जय प्रकाश अस्पताल लेकर पहुंची, वहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में ही दीपांशु को मृत घोषित कर दिया। हादसे में अपने बच्चे को खोने के बाद उसकी हालत खराब हो रही थी।र‍िश्‍तेदार उसे संभाल रहे थे।

 

About rishi pandit

Check Also

MP Board : कक्षा-5 और कक्षा-8 का परीक्षा परिणाम मंगलवार को, 24 लाख विद्यार्थियों ने दी थी परीक्षा

Madhya pradesh bhopal mp board results to be announced on april 23 class 5 class …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *