Friday , April 19 2024
Breaking News

Crime: पैसे मांगे तो शौहर ने तीन तलाक बोलकर घर से निकाला..!

When asked for money: digi desk/BHN/भोपाल/गौतम नगर थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज किया है। फरियादी महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने घर खर्च के लिए अपने शौहर से पैसे मांगे थे। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

गौतम नगर थाना पुलिस के मुताबिक अटल अय्यूब नगर निवासी 26 वर्षीय महिला की शादी चार साल पहले अफसर नाम के युवक से हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। पिछले कुछ माह से अफसर ने घर में खर्च के लिए पैसे देना बंद कर दिया था। जिसके चलते महिला को गृहस्थी चलाना मुश्किल हो रहा था। वह पति से खर्च के लिए रुपये मांगती थी, तो पति उससे मारपीट करने लगता था। कुछ दिन पहले इसी मुद्दे पर अफसर ने पत्नी के साथ जमकर मारपीट कर दी। इसके बाद तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। इसके बाद महिला अपने भाई के घर जाकर रहने लगी थी। मंगलवार को महिला थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

क्रेडिट कार्ड वेरिफिकेशन के नाम पर लगाई 30 हजार रुपये की चपत
क्राइम ब्रांच थाना पुलिस के मुताबिक पंत नगर निवासी सुनील कुमार (35) एक निजी फर्म में काम करते हैं। विगत सात अप्रैल को उनके मोबाइल पर एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। उसने सुनील कुमार से क्रेडिट कार्ड का वेरिफिकेशन करने की जरूरत बनाई और उन्‍हें बातों में उलझाते हुए ओटीपी पूछ लिया। ओटीपी बताते ही उनके खाते से 29,990 रुपये कट गए। सुनील ने पहले घटना की शिकायत सायबर सेल में की थी। जांच के बाद मामला क्राइम ब्रांच में आ गया।

About rishi pandit

Check Also

MP: दिनदहाड़े 6 साल के मासूम की नृशंस हत्या, कांच की बोतल से गला काट कर उतारा मौत के घाट..!

Madhya pradesh betul mp news 6 year old girl murder throat slit with glass bottle …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *