Friday , March 29 2024
Breaking News

Snajay dutt: मान्यता ने शेयर की संजय दत्त और बेटी इकरा की प्यारी तस्वीर, Photo देख खुश हुए फैंस

Manyata Dutt & Sanjay Dutt: digi desk/BHN/ बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी पत्नी और बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। इसका अंदाजा उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखकर पता चलता है। संजू बाबा तीन बच्चों के पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) न्यूयॉर्क में रहती हैं। वहीं जुड़वा बच्चों का नाम इकरा (Iqra) और शाहरान (Shahraan) है। त्रिशाला की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। लेकिन क्या आपने संजय और मान्यता की बेटी इकरा की अनदेखी तस्वीर देखी हैं।

मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

मान्यता दत्त (Manyata Dutt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई फोटोज और वीडियो पोस्ट करती हैं। हाल ही में उन्होंने संजय दत्त और बेटी इकरा की बेहद प्यारी और सुंदर फोटो शेयर की है। मान्यता ये फोटो इंस्टाग्राम पर स्टोरी में पोस्ट की है। अब ये अनदेखी तस्वीर काफी वायरल हो गई है।

बेटी को गले लगाए नजर आए संजय

मान्यता ने जो फोटो शेयर की है। उसमें संजय दत्त और इकरा एक कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। संजू ने बेटी को गोद में लिए और गले लगाए हुए हैं। वहीं फोटो में इकरा प्यार से मुस्कुरा रही है। इस फोटो में संजय और उनकी बेटी की सुंदर बॉन्डिंग नजर आ रही है।

संजय दत्त की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आए थे। इस मूवी में संजय के अलावा अजय देवगन, नोरा फतेही, सोनाक्षी सिन्हा और एमी विर्क भी थे। वहीं संजू जल्द ही फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगे।

 

 

About rishi pandit

Check Also

अक्षय खन्ना:अब करेंगे ओटीटी डेब्यू

मुंबई बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना आज 49 साल के हो चुके हैं। ये जाने-माने एक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *