Thursday , April 25 2024
Breaking News

Bengaluru: गैस लीक के कारण फ्लैट में भीषण आग, महिला का जलते हुए दर्दनाक वीडियो वायरल, दो की मौत

Bengaluru Fire Video: digi desk/BHN/ बेंगलुरु में मंगलवार को भयावह आग लगने के कारण दो महिलाओं की मौत हो गई। इनमें से एक महिला का बालकनी में जलते हुए भयावह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अपार्टमेंट में लगी आग ने देखते ही देखते 3 फ्लैट्स तक फैल गई। इस दौरान सभी लोग फ्लैट से भागने में सफल रहे लेकिन दो महिलाओं की आग लगने से मौत हो गई। भीषण आग के बीच फ्लैट के बालकनी फंसी महिला आग की लपटों से घिरी हुई थी और लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी।

घटनास्थल पर मौजूद एक दमकल सेवा के अधिकारियों ने बताया कि एक अन्य 42 वर्षीय महिला की चोटों के कारण मौत हुई है और 5 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह पूरी घटना बेंगलुरु के देवर चिकन हल्ली में बन्नेरघट्टा रोड के एक अपार्टमेंट में मंगलवार दोपहर को हुई।

15 मिनट में पहुंच गई थी फायर ब्रिगेड

बेंगलुरु में यह घटना मंगलवार शाम को 4.35 से 4.40 बजे के करीब हुई थी और सिर्फ 15 मिनट में ही फायर ब्रिगेड शाम 4.55 बजे घटनास्थल पर पहुंच गई थी। इसके बाद पूरे अपार्टमेंट को तत्काल खाली कराया गया था। बेंगलुरु में DGP और DG फायर एंड इमरजेंसी सर्विस कर्नाटक ने जानकारी दी कि आग पर काबू पाने के बाद पूरे अपार्टमेंट में तलाशी अभियान चलाया गया, ताकि यह पता लगाया जा सके कि कहीं कोई व्यक्ति फंसा हुआ तो नहीं है।

गैस लीक के कारण हुई घटना

डीजीपी ने बताया कि घटना घरेलू गैस सिलेंडर के लीक के कारण आग लगने की आशंका है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा, उसमें भी देखा जा सकता है कि बिल्डिंग के बीच के हिस्से से तेज धुआं निकलता दिखाई दे रहा है, वहीं एक महिला बिल्डिंग में फंसी दिखाई दे रही है। घटनास्थल पर मौजूद फायर ब्रिगेड के जवान आग पर काबू पाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। आग की भयावह लपटों के बीच में वहां मौजूद लोग भी महिला को बचा पाने में असमर्थ नजर आ रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य की बदजुबानी, सम्राट चौधरी के माता-पिता कौन हैं यह हमें ही पता नहीं

पटना. बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं का एक-दूसरे पर निजी हमला बेहद निचले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *