Wednesday , April 24 2024
Breaking News

Rewa: मारपीट का वीडियो वायरल, प्रेम प्रसंग में की गई मारपीट, दो गिरफ्तार

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/  जिले में इन दिनों मारपीट कर वीडियो वायरल करने का ट्रेड पर चल पड़ा है। इंटरनेट मीडिया में हाल ही में जारी वीडियो में तीन आरोपी एक गुंडे के गले में बेल्ट बांधकर बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। आरोपी पहले उसे वीरान पहाड़ी पर ले गए। फिर वहां डंडों से पिटाई की। पीड़ित रहम की भीख मांगते हुए गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक भी नहीं सुनी। उसे तब तक मारते रहे, जब तक वह लहूलुहान नहीं हो गया। पुलिस ने बताया है कि प्रेम प्रसंग के संदेह को लेकर उसकी पिटाई की गई है। यह मामला हनुमना थाना अंतर्गत अर्जुनपुर गांव का है।

सोमवार को इसका वीडियो सामने आया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने बताया कि हनुमना कस्बा में रहने वाला अनुपम यादव उर्फ बलदाऊ 8 सितंबर को प्रेम प्रसंग के चक्कर में अर्जुनपुर गांव गया था। यहां प्रेमिका के भाई और उसके दोस्तों को पूरे मामले की जानकारी लग गई थी। ऐसे में तीनों मिलकर उसे वीरान पहाड़ी पर ले गए। यहां उसकी पिटाई की।

पट्टा बांध कर पिटाई करते आरोपी

हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि अनुपम यादव जिला बदर का आरोपी रहा है। इलाके के लोग उससे परेशान थे। इसकी शिकायत भी आई थी। छह सितंबर को जेल से छूटकर आया था। इसके दो दिन बाद वह प्रेमिका से मिलने पहुंच गया, लेकिन उसे गांव के युवकों ने पकड़ लिया। मामले में अर्जुनपुर के रहने वाले आरोपी विपिन सिंह, गब्बर सिंह और धावा तिवरियान के रहने वाले दीपक तिवारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।एसपी ने आरोपियों के पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई थी। बताया गया है कि रात में दबिश देकर पुलिस ने गब्बर सिंह दीपक तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

इनका कहना है

हनुमना वाले मामले में मामला दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है मामले की जांच जारी है।

 शिव कुमार वर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

About rishi pandit

Check Also

Satna: खाद्यान्न परिवहनकर्ता पर 25 हजार रुपये का अर्थदंड अधिरोपित

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर अनुराग वर्मा ने शासकीय खाद्यान्न के परिवहन में अनियमितता बरतने वाले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *