Friday , April 19 2024
Breaking News

MP: प्रदेश में हैवानियत, नाबालिग के साथ युवक-युवती से मारपीट, गले में टायर डाल कर नचाया, 3 गिरफ्तार

Inhumanity in MP: digi desk/BHN/धार/ जिले के गंधवानी क्षेत्र में एक नाबालिग और एक युवक-युवती को गले में टायर बांधकर नाचने और उन को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। इनके साथ मारपीट की गई और अमानवीय व्यवहार किया गया। टायर गले डालने के बाद में नचाने के साथ ही तीनों लोगों को मारा गया। इसके पहले इनको बंधक बनाकर कमरे में रखा गया। यह सब कुछ इसलिए किया गया क्योंकि आरोपिताें को इस बात की आशंका थी कि नाबालिग ने उनके परिवार की युवती को एक युवक के साथ भागने में मदद की है।

घटना 12 सितंबर रविवार की बताई जा रही है। इसकी रिपोर्ट बीती रात को दर्ज की गई है। दअसल इंटरनेट मीडिया पर जो वीडियो वायरल होने के बाद में पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। साथ ही तीन लोगों को पकड़ लिया है।

यह घटना गंधवानी थाने के ग्राम कुंडी खांड़ापुर की है। इस मामले में नाबालिग ने थाने पर बीती रात को रिपोर्ट लिखवाई। 14 साल की किशोरी ने बताया कि 12 सितंबर को वह रात 8 बजे मेरे पिताजी लससिया आए और कहा कि अनसिंग नामक व्यक्ति के घर पर पूछताछ के लिए बेटी तुमको बुला रहे हैं। ऐसे में 14 साल की किशोरी अपने पिता के साथ अन सिंह के घर गई। जहां पर सुनील पुत्र रमेश, रमेश पुत्र बट्टू अन सिंह पुत्र बट्टु, सुबलिया पुत्र बट्टू एवं बन सिंह निवासी ग्राम रेहरड़ा वहां पर मौजूद थे। इन लोगों ने एक लड़के को हाथ में रस्सी बांधकर खड़ा कर रखा था। जिसका नाम गोविंदा बताया गया। ये पांचों लोग किशोरी से बोले कि तूने हमारे परिवार की युवती को गोविंदा के साथ भगाने में मदद की थी।

इन पांचों आरोपितों ने बोला कि हम अब युवती और गोविंदा को पकड़ लाए हैं। नाबालिग ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मुझे यह पांचों लोग गाली देने लगे और मारपीट की। जिससे कि मुझे चोट आई। साथी धमकी भी देने लगे। उसके बाद में इन लोगों ने सिंह के घर पर मुझे और युवती और गोविंदा को कमरों में बंद कर दिया। मेरे पिताजी लससिया को धमकी देकर भगा दिया। दूसरे दिन 13 सितंबर करीब 7 बजे हम सभी को वापस कमरों से बाहर किया गया।

इन पांचों ने गले में टायर डालकर आदिवासी लोक गीतों पर नाचने के लिए बाध्य किया। नाचे नहीं तो मारपीट की। काफी देर तक इन लोगों को नचाया। आरोपित सुनील सिंह और अन सिंह ने लकड़ी से मारपीट भी की और इससे चोट भी आई। वहीं सुनील ने बुरी नीयत से हाथ पकड़ा और अश्लील हरकत की। साथ ही इस घटना का वीडियो भी बनाया। दोपहर 3 बजे तक यह लोग परेशान करते रहे। इधर गोविंदा से बोले कि तेरा पिता गुजरात से जब तक रुपये लेकर नहीं आएगा तब तक नहीं छोड़ेंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

MP Lok Sabha Election: पहले चरण की 6 सीटों पर 88 प्रत्याशी, 1.13 करोड़ मतदाता करेंगे भाग्य का फैसला

Madhya pradesh mp lok sabha election 2024-88 candidates to contest on six seats in first …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *