Thursday , April 25 2024
Breaking News

MP: राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्‍याशी एल मुरुगन ने भरा नामांकन

BJP candidate L Murugan files nomination for rajaya sabha: digi desk/BHN/भोपाल/राज्यसभा सदस्य के लिए होने वाले उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी डा. एल. मुरुगन आज भोपाल पहुंचे और नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उनके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा समेत मंत्रिमंडल के सदस्य और बीजेपी विधायक मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रस्तावक बने। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मुरुगनजी बहुत ही समर्पित और कर्मठ कार्यकर्ता हैं। बचपन से ही उन्‍होंने बीजेपी विचारधारा से जुड़कर काम किया है। प्रदेश अध्यक्ष के नाते भी उन्होंने काम किया है। मध्यप्रदेश के लिए सौभाग्य की बात है कि मुरूगन जी के रूप में एक और केंद्रीय मंत्री मध्यप्रदेश को मिला है। यहां की जनता के कल्याण में वह अहम भूमिका का निर्वाह करेंगे। मैं मध्यप्रदेश में उनका स्वागत करता हूं।

वहीं प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि अनुसूचित जाति के क्षेत्र में तमिलनाडु में उन्होंने नेतृत्व किया है। हमारा सौभाग्य है कि ऐसा नेतृत्व केंद्रीय नेतृत्व के आदेश पर अब मप्र का प्रतिनिधित्‍व करेगा। मध्य प्रदेश के विकास में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। बहुत ही मेहनती कार्यकर्ता के नाते से उनकी तमिलनाडु में पहचान रही है। हम सभी को उनका नेतृत्व और मार्गदर्शन मिलेगा। इस मौके पर मुरुगन ने सभी का धन्‍यवाद करते हुए केंद्रीय नेतृत्व के प्रति आभार जताया।

वीडी शर्मा ने कहा कि कहा कि कांग्रेस को डर लग रहा है कि राज्यसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवार खड़ा कर दिया तो बचे हुए विधायक भी इधर-उधर न हो जाएं। इस डर से कांग्रेस घबराइ हुई है। कमल नाथ पूरे संगठन पर कब्जा किए हुए हैं। उनको लगता है कि दूसरे व्यक्ति को लड़ाएंगे तो हाई लाइट होगा, कुल मिलाकर कांग्रेस डरी हुई है।

About rishi pandit

Check Also

25 अप्रैल विश्व मलेरिया दिवस मनाया गया

25 अप्रैल विश्व मलेरिया दिवस मनाया गया व्ही.बी.डी. सलाहकार श्री कटारे ने मलेरिया धनात्मक पाए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *