Thursday , March 28 2024
Breaking News

Deepika padukone: दीपिका ने शेयर की बिना मेकअप वाली फोटो, कहा – बॉडी में बहुत दर्द है..!

Deepika padukon share pic without makeup: digi desk/BHN/ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न रहती हों पर उनके फॉलोअर्स भरपूर हैं। इसी वजह से दीपिका जब भी कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वो सुर्खियों में आ जाती हैं। इस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बिना मेकअप वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो उनके फैंस और आलोचकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दीपिका की इस फोटो में बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने की कमेट किया है। अब यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दीपिका खास मौकों पर अपनी हसीन तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने संडे ग्लो से सभी का ध्यान खींचा है। अपनी ताजा फोटो में दीपिका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनका नेचुरल ब्लश और रेडिएंट स्किन साफ दिख रहा है। बिना मेकअप वाली यह फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा ‘पोस्ट बैडमिंटन ग्लो।’ दीपिका की इस फोटो पर खूब कमेंट हो रहे हैं। कुछ लोगों को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है. तो कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं।

पीवी सिंधु ने पूछा सवाल
दीपिका पादुकोण की इस पोस्ट पर पीवी सिंधु ने कमेंट करतके हुए पूछा, ‘कितनी कैलोरी के बाद?’ इसके जवाब में दीपिका ने घायल होने वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘कैलोरी को भूल जाओ। मेरी बॉडी में बहुत दर्द है।’ इसके अलावा काफी लोगों ने दीपिका को जमकर ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा “बूढ़ी लग रही हो।” वहीं दूसरे ने लिखा कि यह फिल्टर का कमाल है। एक यूजर ने यह फोटो देखककर यह भी कह दिया कि ये बोटॉक्स का असर है।

पहले भी बिना मेकअप के नजर आई हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण उन चुनिंदा एक्ट्रेस में हैं, जो बॉडी शेमिंग और रंगभेद के खिलाफ आवाज उठाती रहती हैं। फिल्मी दुनिया में भी दीपिका उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो अपने लुक्स से ज्यादा अभिनय के लिए चर्चा में रहती हैं और उन्होंने जो भी किरदार निभाए हैं, उन्हें करना आसान नहीं था। दीपिका इससे पहले भी बिना मेकअप के कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा और इलियाना डि क्रूज जैसी अभिनेत्रियों ने भी बिना मेकअप के कई तस्वीरें शेयर की हैं।

कई बड़ी फिल्मों में दिखेंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। ये दोनो शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इसके बाद दीपिका के पास ‘फाइटर’, ‘पठान’, और ‘द इंटर्न’ जैसे बेहतरीन प्रोजेक्ट भी हैं।

About rishi pandit

Check Also

रणबीर कपूर ने ‘रामायण’ फिल्म की तैयारी शुरू की

मुंबई रणबीर कपूर ने नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *