Wednesday , April 24 2024
Breaking News

Damoh: तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, चरवाहा घायल

दमोह/बनवार,भास्कर हिंदी न्यूज़/गुरुवार दोपहर दमोह-कटनी मार्ग पर आनु गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक चालक सड़क पर बैठे चरवाहे से टकरा गया। इस घटना में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई और चरवाहा बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। सूचना मिलते ही हिंडोरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

जानकारी के अनुसार बाइक सवार 26 वर्षीय युवक गुलाब सिंह अपने दोस्त प्रीतम यादव को दमोह से छोड़कर उसकी बाइक से गुंजी गांव वापस लौट रहा था। तभी कटनी से दमोह जा रही सफे द कलर की तेज रफ्तार कार ने आनू गांव के पास गुलाब सिंह की बाइक को सीधी टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक सहित उछला और सड़क कि नारे बैठे चरवाहे जितेंद्र उर्फ जित्तू से टकराता हुआ सड़क से नीचे जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं घायल चरवाहे को गंभीर स्थति में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया वहां से जबलपुर रेफर कि या गया।

हिंडोरिया थाने में पदस्थ एएसआई गोपाल सिंह ने बताया कि मृतक बाइक चालक गुलाब सिंह दमोह से अपने साथी प्रीतम को छोड़कर उसकी बाइक से वापस गुंजी लौट रहा था और कार कटनी से दमोह जा रही थी। तभी दमोह आनु मार्ग पर कार चालक ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक की मौत हो गई वहीं सड़क कि नारे बैठा चरवाहा जितेंद्र गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है कार सड़क से नीचे उतरकर क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी हुई है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: 2200 K.M का सफर तय कर कुंडलपुर पहुंचे मुनि निर्दोष सागर महाराज, कुंडलपुर पहुंच रहे मुनि संघ

दमोह,भास्कर हिंदी न्यूज़/ दमोह के कुंडलपुर में आयोजित होने जा रहे आचार्य पदारोहण महोत्सव में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *