Friday , April 19 2024
Breaking News

Chhatarpur: वीडियो वायरल करके युवक ने लगाई फांसी, ससुराल वालों को बताया जिम्मेदार 

मौत के लिए ससुराल वालों की प्रताड़ना का बताया जिम्मेदार

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ बुधवार को सुबह एक युवक ने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल करके फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस वीडियों में युवक ने अपने ससुराल वालों पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस इस वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार छतरपुर में सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सिंघाड़ी नदी के राजनगर रोड पर बसे हुसैन नगर में रहने वाले 30 वर्षीय युवक इमरान उर्फ चांद बाबू ने बुधवार को सुबह अपने मोबाइल में अपना एक वीडियो रिकार्ड किया। इस वीडियो में हुसैन रोते हुए कह रहा है कि उसकी ससुराल वाले उसे बहुत टार्चर कर रहे हैं। जिससे वह आत्महत्या कर रहा है, उसकी मौत के बाद उसकी ससुराला वालों को न छोड़ा जाए। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने के बाद इमरान ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

यह वीडियो जैसे ही पुलिस को मिला, वैसे ही पुलिस हरकत में आ गई। घटनास्थल पर जाकर शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मर्ग कायम करके इस वायरल वीडियो की पड़ताल की जा रही है। पीएम रिपोर्ट और वीडियों के आधार पर जांच आगे बढ़ेगी। इस मामले में मृतक इमरान के बहनोई अशरफ ने बताया कि उसका साला इमरान एक दिन पहले छतरपुर में ही मस्जिद के पास बनी हाउसिंग बोर्ड कालोनी स्थित अपनी ससुराल पत्नी को लेने गया था। वहां से लौटकर इमरान ने बताया कि उसे ससुर ने डांट-फटकार कर बेइज्जत किया है। जिससे वह मानसिक रूप से टूट गया है। इसके बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया है।

कर्जदारों से परेशान युवक ने लगाई फांसी

बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम खैरी में 32 वर्षीय एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए राजनगर भेजकर मर्ग कायम करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया खैरी निवासी दरबारी लाल पाल पुत्र गनपत पाल काफी समय से शराब पीने का आदी था। शराब पीने के लिए रुपये न होने पर वह कई लोगों से कर्ज ले चुका था। वे उससे कर्ज की रकम चुकाने के लिए कहा करते थे। कर्जदारों के बढ़ते दवाब और कर्ज न चुका पाने से मानसिक रूप से परेशान दरबारी ने मंगलवार को सुबह अपने घर में चाय पी और करीब 10 बजे कमरे में जाकर लेट गया। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं आया तो परिवार वालों ने कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। दरबारी का शव दीवाल में लगे कीले से नायलान की रस्सी के फंदे पर झूल रहा था।

About rishi pandit

Check Also

MP: 2200 K.M का सफर तय कर कुंडलपुर पहुंचे मुनि निर्दोष सागर महाराज, कुंडलपुर पहुंच रहे मुनि संघ

दमोह,भास्कर हिंदी न्यूज़/ दमोह के कुंडलपुर में आयोजित होने जा रहे आचार्य पदारोहण महोत्सव में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *