Friday , March 29 2024
Breaking News

Chhatarpur: छतरपुर जिले में छेड़छाड़ के विरोध पर सिरफिरे ने किशोरी से मारपीट कर कुएं में फेंका, गला दबाकर मारने का प्रयास

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को सिरफिरे ने 16 वर्षीय किशोरी से पहले मारपीट की बाद में गला दबाकर मारने का प्रयास कर उसे कुएं में फेंक दिया। ग्रामीणों ने उसे कुएं से निकाला।

जानकारी के अनुसार किशोरी से गांव का एक 18 वर्षीय युवक हल्के पटेल एक तरफा प्यार करता था। जबकि किशोरी उसकी ओर ध्यान ही नहीं देती थी। सोमवार को उसे उस समय मौका मिल गया जब खेत में किशोरी अकेले काम कर रही थी। हल्के ने उसे पहले इशारा करके उसे अपने पास बुलाना चाहा, जब किशोरी ने आने से साफ मना कर दिया तो हल्के का गुस्सा भड़क उठा।

उसने खेत में ही किशोरी को पकड़कर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इसी दौरान उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया, किशोरी के विरोध करने पर जब वह गला नहीं दबा पाया तो पास के एक कुएं में उसे धक्का देकर गिराया और मौके से भाग गया। कुएं से किशोरी के चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने इस घटना की सूचना 100 डायल पुलिस और बमीठा थाने में दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से किशोरी को कुएं से बाहर निकाला गया। उसकी हालत को देखकर तुरंत उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी हल्के की तलाश की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

MP: पूर्व मंत्री और सांसद डा. रामकृष्ण कुसमरिया के बिगड़े बोल, अधिकारी से कहा- हम तुम्हारे बाप बैठे हैं

जनपद सीईओ बीएस यादव को बुलाकर सवाल किया कि बैनर में नाम फोटो कहा हैंहमने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *